डांसिंग के मामले में डब्बू अंकल के भी बाप है ये नए अंकल, देख वीडियो
Share:

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन गया है जो किसी को भी रातोंरात फेमस कर देता है. अब तक सोशल मीडिया के जरिए ही कई लोग फेमस हो चुके है. ऐसे ही डांसिंग अंकल को भी सोशल मीडिया ने ही वायरल किया था. इनके अलावा ढिंचैक पूजा जो अपने पकाऊ गानों के जरिए फेमस हो गई, प्रिया प्रकाश फिल्मों में आने से पहले ही मशहूर हो गई और सबसे बकवास तो चाय वाली आंटी जिन्हे भी सोशल मीडिया ने ही मशहूर किया है. इन सब के बाद अब एक और अंकल आ गए है जो सीधे डब्बू अंकल को टक्कर दे रहे है. जी हाँ... एक अंकल का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं जो मशहूर पंजाबी सिंगर सुखबीर सिंह का 'इश्क तेरा तड़पावे' पर डांस कर रहे हैं.

इन अंकल को देखकर ऐसा लग रहा है कि ये उम्र में डब्बू अंकल से भी ज्यादा बड़े है लेकिन डांस के मामले में ये अंकल डब्बू अंकल को कड़ी टक्कर दे रहे है. ये अंकल कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले शो 'डांस दीवाने' में हिस्सा लेने आए थे. अंकल के शानदार डांस मूव्स और स्टंट्स देखकर तो शो के जज भी हैरान रह गए थे. अंकल ने इतना शानदार डांस किया था कि शो के तीनों ही जज ने उनके लिए खड़े होकर तालियां बजे थी.

इन अंकल के डांस को जिसने भी देखा वो डब्बू अंकल के डांस को भूल गया. सोशल मीडिया पर अंकल का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. अब तक तो शायद डब्बू अंकल ने भी इन अंकल का वीडियो देख ही लिया होगा और वो दूसरे अंकल को कड़ी टक्कर देने के लिए नए वीडियो को रिलीज़ करने की तैयारी में जुटे होंगे. आप भी देखिये इन नए अंकल का शानदार डांस वीडियो.

जानिए क्यों, कुछ दिन से इस पक्षी को बचाने में जुटी बर्ड वॉचर की टीम

सामानों की चोरी के बाद अब गधे भी चोरी कर रहा चीन, ये है वजह

अगरबत्ती से की पूजा, धू—धू कर जल उठी बीएमडब्ल्यू कार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -