सपना चौधरी के गाने पर इन तीन यारों ने लगाए शानदार ठुमके
Share:

इन दिनों तो हर कोई सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए कोई ना कोई वीडियो शेयर कर रहा है. सोशल मीडिया है ही एक ऐसा प्लेटफार्म जो किसी को भी रातोंरात फेमस कर सकता है. पिछले कुछ दिनों से तो डब्बू अंकल का डांस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो सभी को खूब पसंद भी आ रहा है. डब्बू अंकल अब किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है और वो भी अपने चाहने वालों के लिए हर थोड़े दिन में नए डांस वीडियो शेयर करते ही रहते है. डब्बू अंकल ने तो अब मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के मशहूर सॉन्ग 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर अपना डांस वीडियो शेयर किया जो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है.

आज हम आपके लिए सपना चौधरी के इस फेमस गाने पर तीन मशहूर लोगों के डांस वीडियो लेकर आए है जिसे देखकर तो आप भी झूम उठेंगे. पहला वीडियो तो है खुद सपना चौधरी का, दूसरा वीडियो है वेस्ट इंडीज के क्रिकेटर क्रिस गेल का और तीसरा वीडियो है डब्बू अंकल का. तीनो ही मशहूर लोग इस सॉन्ग पर ठुमके लगा रहे है. इस वीडियो को देखकर तो शायद आपके भी पैर झूमने पर मजबूर हो जाएंगे.

सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर तो हर कोई ये ही कह रहा है कि, 'जब मिल बैठे दो यार'. सपना चौधरी, क्रिस गेल और डब्बू अंकल तीनो के ही फैंस के लिए ये वीडियो किसी सौगात से कम नहीं है. आप भी देखिये ये शानदार डांस वीडियो.

इस वजह से यहाँ लड़कियों को पिलाया जाता है पीरियड्स का खून

यहाँ पिज़्ज़ा कंपनी कर रही सड़क के गड्ढे भरने का काम

नहीं पसंद थी रूममेट भगाने के लिए तेल में मिला दिया पीरियडस का खून

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -