डब्बू अंकल के बाद आईं डांसिंग बेबी, खूब वायरल हो रहा है वीडियो
Share:

सोशल मीडिया वायरल ट्रेंड का प्लेटफार्म बन गया है. जहां कुछ घटों में ही लोग पूरी दुनिया में फेमस हो सकते हैं. कई लोग तो अपने वायरल वीडियो से इतना पॉपुलर हो गए हैं कि मीडिया उनके घर तक उनकी स्टोरी कवरेज करने जा पहुंची है. कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर डब्बू अंकल का एक डांस वीडियो इतना वायरल हुआ कि रातों रात इतने पॉपुलर हो गए कि सुबह उनके घर के आगे मीडिया का जमावड़ा लग गया. 

डब्बू अंकल के बाद अब सोशल मीडिया पर अब डांसिंग बब्बी का वीडियो वायरल हो रहा है. एक नन्ही से बच्ची हनी सिंह के लोकप्रिय गाने ' 'दिल चोरी साड्डा हो गया' पर जमकर डांस कर रहे ही है. नन्ही सी बच्ची का यह डांस वीडियो इंटरनेट पर काफी सर्च किया जा रहा है. क्यूट बच्ची के डांस के आगे डब्बू अंकल फीके पड़ते नज़र आ रहे हैं. बच्ची का डांस लोगों को खूब पसंद आ रहा है. वो इसे सोशल मीडिया पर काफी शेयर कर रहे हैं.

बता दें कि डब्बू अंकल नाम से मशहूर संजीव कुमार विदिशा के रहने वाले हैं और पेशे से वो प्रोफेसर हैं. उनकी बढ़ती लोकप्रिता के चलते बजाज कंपनी ने अपने एक प्रोडक्ट ले लिए संजीव कुमार को ब्रांड एम्बेसडर बनाया गया है. इसी के साथ उन्हें सलमान खान के शो 'दस का दम' और 'डांस दीवाने' से भी इनविटेशन मिला है.
सड़क या पानी तुरंत फुर्र हो जाएगी ये सुपरबाइक

यहाँ है चमगादड़ों का मंदिर, दूर-दूर से आते हैं लोग पूजा करने

यहाँ लड़कियों के किशोर होते ही कर दी जाती है केले के पेड़ से शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -