इस दिन यूपी में रिलीज होने जा रही है खेसारीलाल की 'दबंग सरकार'
इस दिन यूपी में रिलीज होने जा रही है खेसारीलाल की 'दबंग सरकार'
Share:

भोजपुरी सुपरस्टार खेसरीलाल यादव की हाल ही में रिलीज फिल्म दबंग सरकार है. बता दें कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हो चुकी है. 30 नवंबर को बिहार और झारखडं में रिलीज हुई यह फिल्म अब काफी जल्दी यूपी में रिलीज होने जा रही है. यह फिल्म 28 दिसंबर को यूपी में रिलीज के लिए तैयार है. 

फिल्म ने दो सप्ताह सफलता पूर्वक पूरे कर सफलता का परचम लहरा दिया है. अब यह फिल्म तीसरे सप्ताह में आ चुकी है. आपको बता दें कि भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और हॉट अदाकारा आकांक्षा अवस्‍थी इसमें अहम किरदार में है. बता दें कि सिनेमाघरों दूसरे सप्ताह भी बिहार और झारखंड के साथ साथ मुंबई के सिनेमाघरों में ताबडतोड कमाई कर रही है.

बता दें कि इस फिल्म के गानों को भी संगीतप्रेमी काफी पसंद कर रहे हैं. फिल्म में काजल राघवानी फिल्‍म में गेस्‍ट एपीयरेंस के तौर पर दो गानों में नजर आ रही है. फिल्म में खेसारी एक पुलिसवाले के किरदार में है. खेसारीलाल का पुलिस वाला किरदार दर्शक वर्ग के दिलों में उतर चुका हैं. वहीं बॉक्‍स ऑफिस पर दबंग सरकार को मिली सफलता से निर्माताओं को काफी खुश हैं. इसमें नई कहानी, स्‍ट्रांग मैसेज, खूबसूरत गाने, नई तकनीक के साथ फिल्‍म का सुलझा प्रजेंटेशन फिल्‍म को बॉलीवुड की फिल्‍म की तरह बनाता है. 

बरकरार है आकांक्षा और खेसारी का जलवा, तीसरे सप्ताह में दबंग सरकार की दस्तक

फिल्म के बाद गाना भी हुआ सुपरहिट, फिर सर चढ़कर बोल रहा खेसारी-काजल का रोमांस

दूसरे सप्ताह में पहुंची 'दबंग सरकार', फिर भी सिनेमाघर हाउसफुल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -