बरकरार है आकांक्षा और खेसारी का जलवा, तीसरे सप्ताह में दबंग सरकार की दस्तक
बरकरार है आकांक्षा और खेसारी का जलवा, तीसरे सप्ताह में दबंग सरकार की दस्तक
Share:

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और हॉट अदाकारा आकांक्षा अवस्‍थी की बड़ी फिल्म दबंग सरकार अभी भी लोगों के दिलों पर राज कर रही है. बता दें कि फिल्म लगातार तीसरे सप्ताह में सफलतापूर्वक प्रवेश कर चुकी है. फिल्म ने दो सप्ताह सफलता पूर्वक पूरे कर सफलता का परचम लहरा दिया है.

आपको बता दें कि भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और हॉट अदाकारा आकांक्षा अवस्‍थी अभिनती यह फिल्म 30 नवंबर को रिलीज हुई थी. सिनेमाघरों दूसरे सप्ताह भी बिहार और झारखंड के साथ साथ मुंबई के सिनेमाघरों में ताबडतोड कमाई कर रही है. इस फिल्म को तीसरा सप्ताह भी बिहार और झारखंड के करीब 20 सिनेमाघरों में जलवा बरक़रार नजर आ रहा है. बता दें कि इस फिल्म के गानों को भी संगीतप्रेमी काफी पसंद कर रहे हैं. 

नई कहानी, स्‍ट्रांग मैसेज, खूबसूरत गाने, नई तकनीक के साथ फिल्‍म का सुलझा प्रजेंटेशन फिल्‍म को बॉलीवुड की फिल्‍म की तरह प्रस्तुत करता है. इसमें सेक्सी एक्ट्रेस काजल के दो आइटम नंबर भी फैंस को लुभाने का काम कर रहे हैं. इस फिल्म में खेसारी और आकांक्षा अहम रोल में हैं. जबकि काजल रघवानी के इसमें आइटम नंबर हैं. बता दें कि फिल्म लगातार कमाई के नए आयाम गढ़ती जा रही है और इसमें ख़ास बात यह है कि फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में दर्शकों की अभी भी काफी भीड़ उमड़ रही है. 

फिल्म के बाद गाना भी हुआ सुपरहिट, फिर सर चढ़कर बोल रहा खेसारी-काजल का रोमांस

दूसरे सप्ताह में पहुंची 'दबंग सरकार', फिर भी सिनेमाघर हाउसफुल

दर्शकों के दिलों में उतर रही है 'दबंग सरकार', जानिए उन्ही की ज़ुबानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -