बिहार, झारखण्ड और मुंबई के बाद अब यूपी-दिल्ली में रिलीज के लिए तैयार 'दबंग सरकार'
बिहार, झारखण्ड और मुंबई के बाद अब यूपी-दिल्ली में रिलीज के लिए तैयार 'दबंग सरकार'
Share:

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव की दमदार फिल्म दबंग सरकार लगातार बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ रही है. बता दें कि लगातार इस फिल्म का परचम लहरा रहा है. 30 नवंबर को बिहार और झारखण्ड में रिलीज होने वाली यह फिल्म अब अन्य राज्यों में भी रिलीज के लिए तैयार है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, आगामी 28 दिसंबर को फिल्म उत्तर प्रदेश के साथ ही दिल्ली में भी रिलीज की जाएगी. 

सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और आकंक्षा अवस्थी अभिनीत सुपरहिट भोजपुरी फिल्म ”दबंग सरकार” लोगों को काफी पसंद आ रही है. बता दें कि पहले यह निर्देशक योगेश राज मिश्रा और निर्माता दीपक कुमार की फिल्म ”दबंग सरकार” बिहार -झारखण्ड ,मुंबई ,गुजरात में रिलीज़ हो चुकी है. इसके प्रचारक संजय भूषण पटियाला है. ‘दबंग सरकार’ के निर्माता दीपक कुमार और राहुल वोहरा हैं. इस दमदार फिल्‍म में खेसारीलाल यादव के अपोजिट लीड रोल में न्‍यू कमर आकांक्षा अवस्‍थी है जबकि काजल राघवानी फिल्‍म में गेस्‍ट एपीयरेंस के तौर पर दो गानों में नजर आ रही है. 

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल और आकांक्षा अवस्‍थी के साथ ही इस फिल्म में दीपिका त्रिपाठी, संजय पांडेय, समर्थ चतुर्वेद, विनीत, सी.पी. भट्ट, अनुप अरोड़ा, जयशंकर पांडेय, सुभाष यादव, अनूप अरोरा, विनय तिवारी, कृष्‍णा कुमार, अजय सिंह ,प्रदीप कुमार , आयुषी तिवारी, संदीप यादव नजर आयेंगे। लेखक मनोज पांडेय, संगीतकार धनंजय मिश्रा भी अहम किरदारों में हैं. 

VIDEO : इस सेक्सी एक्ट्रेस का गोरा रंग देख मदहोश हुए रवि किशन, सबके सामने कर डाला यह काम

भोजपुरी गायिका ने 'भिखारी' को दिया खास मुकाम, संगीत के इतिहास में कभी नहीं हुआ ऐसा काम

निरहुआ की दुल्हन बनी यह सेक्सी एक्ट्रेस, तस्वीर देखने के लिए उमड़ा फैंस का हुजूम

यूट्यूब पर भी आग लगा रही है निरहुआ की बॉर्डर, 32 मिलियन व्यू पाकर रचा इतिहास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -