मलाइका और करीना को नहीं दे पायी टक्कर, दबंग की यह मुन्नी
मलाइका और करीना को नहीं दे पायी टक्कर, दबंग की यह मुन्नी
Share:

हिंदी सिनेमा की मसाला फिल्मों में आइटम सॉन्ग एक खास जरूरत बन गए है। फिल्म में यदि तड़कता-भड़कता गाना न हो तो फिल्मकारों को वह फिल्म आधी-अधूरी लगती है। फिल्म रिलीज होने से पहले ऐसे गानों का काम फिल्म को लेकर क्रेज स्थापित करना होता है। फिल्म जगत में ऐसे गानों के तहत दर्शकों को रिझाने वाली अभिनेत्रियों को 'आइटम गर्ल' का तमगा दिया जाता है। अब 20 दिसंबर को रिलीज हो रही  'दबंग 3' से इंडस्ट्री को एक और आइटम गर्ल मिलने जा रही है। फिल्म के नए गाने 'मुन्ना बदनाम' में अभिनेत्री वारिना हुसैन, सलमान खान के साथ कमर लचकाती हुईं नजर आ रही हैं।

'दबंग 3' की 'मुन्नी'
'दबंग 3' को लेकर सलमान खान से लेकर उनके भाई और फिल्म के निर्माता अरबाज खान अपना पूरा दमखम लगा रहे हैं। सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले बन रही इस फिल्म की स्क्रिप्ट में खुद 'चुलबुल पांडे' ने हाथ आजमाया है। फिल्म में ग्लैमर का तड़का डालने के लिए वैसे तो सोनाक्षी सिन्हा से लेकर सई मांजरेकर मौजूद हैं परन्तु रही सही कसर अभिनेत्री वारिना हुसैन अपने हॉट अवतार से पूरी करने की कोशिश करेंगी। हालांकि 'मुन्ना बदनाम' गाने की अगर झलकियों को ध्यान से देखें तो 'दबंग खान' की यह 'मुन्नी' दबंग फ्रेंचाइजी की पिछली दोनों मुन्नी के मुकाबले फीकी नजर आ रही है।

करीना का 'फेविकोल से'
'दबंग 2' में आइटम सॉन्ग के लिए उस समय की टॉप एक्ट्रेस करीना कपूर को आजमाया गया था। फिल्म में अपने गाने 'फेविकोल से' करीना ने अपनी सुंदरता और मनमोहक डांस से दर्शकों का दिल लूट लिया था। अधिकतर फिल्मों में लीड किरदार में नजर आने वाली करीना ने एक गाने से ही सिनेमाघरों में लोगों की खूब सीटियां और तालियां बटोरी थी। वारिना हुसैन सहित किसी भी अभिनेत्री के लिए करीना कपूर के उस करिश्मे को तोड़ पाना एक बड़ी चुनौती है।

मलाइका अब भी मुन्नी नं. 1
वर्ष 2010 में जब सलमान खान 'चुलबुल पांडे' के गेटअप में पहली बार नजर आए थे तो उन्होंने भी नहीं सोचा होगा कि फिल्म के एक गाने के जरिए मलाइका अरोड़ा इतनी सुर्खियां बटोरेंगी। 'मुन्नी बदनाम हुई' आइटम सॉन्ग में मलाइका ने जो जादू बिखेरा उसके आगे उनकी तमाम फिल्में भी फीकी पड़ गईं। यहां तक कि जब भी कोई नया आइटम सॉन्ग आता है तो उसकी तुलना मलाइका के इस गाने से की जाती है। 'दबंग' फ्रेंचाइजी के पास हिट आइटम सॉन्ग का ऐसा जखीरा है कि वारिना पर परफॉर्मेंस का दबाव काफी बढ़ गया है।

निर्माता बोनी कपूर की इस बेटी ने बना रखी है फिल्मों से दूरी, बताई यह वजह

वॉर ने आठवे हफ्ते में तोड़े सारे रिकॉर्ड, इतना रहा कलेक्शन

कपिल शर्मा शो: अनन्या पांडे ने की अपने पिता चंकी पांडेे की शिकायत, इस वजह से हैं नाराज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -