"दबंग 3" से लव सॉन्ग 'नैना लड़े' का वीडियो हुआ रिलीज!
Share:

फ़िल्म "दबंग 3" के मेकर्स ने 'नैना लड़े' के वीडियो के साथ इस सीजन को अधिक खास बना दिया हैं। आज रिलीज किये गए वीडियो में प्रशंसकों को चुलबुल पांडे की मासूमियत से भरपूर प्रेम कहानी से अधिक करीब से रूबरू करवाया गया हैं जिसने हमें फिल्म के प्रति अधिक उत्साहित कर दिया है।सलमान खान और सई के साथ मासूमियत से भरपूर रोमांस की शुरुआत करते हुए, इस गाने के रमणीय लिरिक्स ने निश्चित रूप से दर्शकों को आकर्षित कर लिया हैं। वही, सोशल मीडिया पर यह गाना रिलीज के बाद से ट्रेंड कर रहा है। नजीतन, गाने को रिलीज के 30 मिनट के भीतर एक लाख बार देखा जा चुका है!

वीडियो यहाँ देखिये

सभी गानों का ज्यूकबॉक्स पहले ही रिलीज किया जा चुका है लेकिन इस वीडियो में आपको चुलबुल और ख़ुशी की प्रेम कहानी के बारे में अधिक गहराई से जानने का मौका मिलेगा। यह एक उत्साही और भावुक गीत है जो आपको निश्चित रूप से चुलबुल पांडे की ज़िंदगी के अतीत के बारे में जानने के लिए अधिक जिज्ञासु कर देगा। साल की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म "दबंग 3" प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले सलमा खान, अरबाज खान तथा निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित है जो 20 दिसंबर 2019 में रिलीज के लिए तैयार है।  

दबंग 3 में सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा, साई मांजरेकर के अलावा किच्चा सुदीप, अरबाज खान जैसे कलाकार नजर आएंगे, फिल्म के पहले भी कई वीडियो सॉन्ग रिलीज हो चुके हैं. हुड – हुड और मुन्ना बदनाम गाना काफी पसंद किया गया. किच्चा सुदीप फिल्म में विलेन के रोल में दिखाई देंगे. सलमान खान की दबंग 3 हिंदी के अलावा तमिल, तेलुनू और कन्नड़ भाषा में भी रिलीज होने जा रही है.

अनुभव सिन्हा की फिल्म "आर्टिकल 15" ने एक प्रमुख पुरस्कार समारोह में 10 नामांकन में बनाई अपनी जगह!

ऋतिक रोशन ने 2019 और दशक के सबसे "सेक्सी" पुरूष का ख़िताब किया अपने नाम!

शो पर किराए के कपड़े पहने पर बोली म्यूजिशियन निकिता, कहा- 'ये कॉन्सेप्ट.....'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -