Dabangg 3 Screening PHOTOS: सलमान ख़ान के बुलावे पर रेड कार्पेट पर सितारों ने बिखेरा ग्लैमर
Dabangg 3 Screening PHOTOS: सलमान ख़ान के बुलावे पर रेड कार्पेट पर सितारों ने बिखेरा ग्लैमर
Share:

हिंदी सिनेमा केमशहूर अभिनेता सलमान ख़ान की फ़िल्म दबंग 3 रिलीज़ हो गयी है। इससे पहले गुरुवार की शाम मुंबई के पीवीआर में दबंग 3 की स्क्रीनिंग रखी गयी, जिसमें बॉलीवुड के सितारों की महफ़िल सजी हुई थी । सलमान ख़ान के बुलावे पर इंडस्ट्री के दोस्त और शुभचिंक दबंग 3 की स्क्रीनिंग का हिस्सा बनें। दबंग सीरीज़ की तीसरी फ़िल्म में एक बार फिर सोनाक्षी सिन्हा फीमेल लीड में हैं। सोनाक्षी ने दबंग से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। दबंग 2 में भी फीमेल लीड में थीं और एक बार फिर रज्जो के किरदार में नज़र आएंगी।महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर इस फ़िल्म से बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं।

दबंग 3 में चुलबुल पांडेय के किरदार की यात्रा दिखायी गयी है। सई चुलबुल के यंग वर्ज़न के साथ फ़िल्म में पेयर अप हुई हैं। दबंग 3 मे मुख्य विलेन के किरदार में सुदीप हैं, जो दक्षिण भारतीय सिनेमा के जाने-माने कलाकार हैं। हिंदी फ़िल्मों के दर्शक सुदीप को इससे पहले मक्खी फ़िल्म में देख चुके हैं। दबंग सीरीज़ के निर्माता सलमान के छोटे भाई अरबाज़ ख़ान हैं। दबंग 2 को अरबाज़ ने निर्देशित भी किया था। फ़िल्म में वो सलमान के सौतेले भाई मक्खी का किरदार निभाते हैं। सोहेल भी इस मौक़े पर नज़र आये।

दबंग 3 का निर्देशन प्रभु देवा ने किया है, जिन्होंने सलमान ख़ान की फ़िल्म वांटेड से हिंदी सिनेमा में बतौर डायेक्टर डेब्यू किया था। प्रभु सलमान की अगली फ़िल्म राधे का निर्देशन भी कर रहे हैं, जो ईद पर रिलीज़ होने वाली है। वरीना हुसैन ने सलमान के बहनोई आयुष शर्मा के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था। स्क्रीनिंग की शोभा बढ़ाने शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा भी पहुंचे।  संजय दत्त का कुछ यह अवतार दबंग 3 की स्क्रीनिंग में दिखा। संजय हाल ही में पानीपत में अहमद शाह अब्दाली के रोल में दिखे थे। सुनील दबंग के रंग में रंगे दिखे। सलमान ख़ान को एक था टाइगर और बजरंगी भाईजान में निर्देशित करने वाले डायरेक्टर कबीर ख़ान काफ़ी अर्से बाद नज़र आये। कबीर की अगली फ़िल्म 83 है, जो अगले साल रिलीज़ होगी। 

Web Series on Uphaar Cinema: उपहार सिनेमा की भयावह घटना पर बनेगी वेब सीरीज़

Dabangg 3 Review: सलमान खान की दबंग कर सकती है निराश

CAA और NRC का विरोध करने सड़क पर आए 'सितारे', कहा- 'कानून वापस लो...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -