बूढ़ा बनाने के बाद सलमान खान को फिर से बनाया जायेगा जवान..
बूढ़ा बनाने के बाद सलमान खान को फिर से बनाया जायेगा जवान..
Share:

बॉलीवुड स्टार सलमान खान की फिल्म 'भारत' ने फैंस के बीच तहलका मचाया हुआ है. इसी के बीच सलमान खान 'दबंग 3' को लेकर भी काफी सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. सलमान खान के फैंस उनकी दोनों फिल्मों के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. वैसे आपको बता दें कि, सलमान खान की जवानी का राज तो आजकल की टेक्नोलॉजी में छुपा हुआ है. जी हाँ, आज कुछ ऐसा ही बताने जा रहे हैं हम आपको. 

दरअसल, सलमान खान ने फिल्म में खुद को जवान दिखाने के लिए सीजीआई कंप्यूटर जनरेटेड इमेज का इस्तेमाल किया है. इस टेक्नोलॉजी की मदद से सलमान अपने जवानी से लेकर बुढ़ापे तक के सफर को बड़े पर्दे पर दिखाने वाले हैं. यानि एक फिल्म में वो बूढ़े का किरदार निभा रहे हैं तो दूसरी फिल्म में जवानी का किरदार निभाने वाले हैं जिसके लिए टेक्नोलॉजी की मदद लेने वाले हैं. जानकारी की माने तो, भाईजान इस टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल अपनी फिल्म 'दबंग 3' में भी करने जा रहे हैं, ताकि फिल्म में सलमान खान की उम्र का फासला कम किया जा सके.

वहीं एक मीडिया रिपोर्ट की माने तो, दर्शकों को दबंग 3 में कुछ फ्लैशबैक सीन्स भी देखने को मिलेंगे. इन फ्लैशबैक सीन्स में सलमान खान दर्शकों को अपने पास्ट के साथ-साथ फ्यूचर की भी सैर करते नजर आएंगे. यही वजह है कि मेकर्स फिल्म के इस सीक्वेंस के लिए इस नई टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करने का मन बना रहे हैं. इसके अलावा फिल्म की कहानी में चुलबुल पांडे को जवान दिखाने के लिए भी इसका इस्तेमाल किया जाएगा.

सलमान खान और पिता सलीम खान से गहरा है 'भारत' का रिश्ता

कैटरीना कैफ का बड़ा बयान, मैं अब एक्टिंग...'

फ्लॉप करियर को संवारने के लिए इस एक्ट्रेस ने जमकर दिए बोल्ड सीन लेकिन नहीं हो पाई हिट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -