फ्लॉप करियर को संवारने के लिए इस एक्ट्रेस ने जमकर दिए बोल्ड सीन लेकिन नहीं हो पाई हिट

May 14 2019 05:00 AM
फ्लॉप करियर को संवारने के लिए इस एक्ट्रेस ने जमकर दिए बोल्ड सीन लेकिन नहीं हो पाई हिट

आज बॉलीवुड में अपने हॉट अवतार से सभी को चौकाने वाली एक्ट्रेस जरीन खान का जन्मदिन है. जरीन का जन्म 14 मई 1987 को हुआ था और वह आज 31 साल की हो चुकीं हैं. जरीन ने फिल्म वीर से बॉलीवुड में एंट्री ली और उस फिल्म में वह सलमान खान के साथ नजर आईं. उस दौरान उन्हें देखकर यह कहा गया था कि वह कैटरीना की हमशक्ल है और उन्हें फिल्मों में सलमान खान लेकर आए थे.

वहीं जरीन खान ने कई फिल्मों में काम किया लेकिन उनको सफलता नहीं मिल पाई और सफलता ना मिलने पर उन्होंने हेट स्टोरी 3 का सहारा लिया जिसमे कई बोल्ड सीन थे लेकिन फिर भी जरीन हिट नहीं हो पाईं. आपको बता दें कि जरीन खान ने अपनी मां और बहन के साथ रहते हुए कॉल सेंटर में काम किया.

इंडस्ट्री में आने के पहले जरीन तकरीबन 100 किलो से ज्यादा की थी वह स्कूल के दिनों में खूब जंक फूड खाती थी इस कारण वह मोटी हो गईं थीं. जरीन खान का सपना डॉक्टर बनने का था लेकिन वह अपना खर्चा निकालने के लिए कॉल सेंटर में काम करती थी. वहीं एक बार जरीन खान ने बताया था कि ''फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले ही मैंने अपना वजन कम कर लिया था लेकिन जब मुझे पहली फिल्म मिली तो मुझे वजन बढ़ाने के लिए कहा गया। बदकिस्मती की वजह से मुझे वजन की वजह से आलोचना का शिकार होना पड़ा.''

वहीं बताया जाता है कि फिल्म युवराज के सेट पर सलमान खान ने जरीन खान को देखा और उस वक्त सलमान खान को जरीन खान राजकुमारी की तरह लगने लगी और यही वजह थी कि जरीन खान को फिल्म वीर के लिए कास्ट किया गया. जरीन खान ने अपने करियर को ऊंचाइया देने के लिए हेट स्टोरी 3 में जमकर बोल्ड सीन किए लेकिन उसके बावजूद वह फ्लॉप ही रहीं.

शाहरुख़ को लेकर 'गली बॉय' सिद्धांत ने कही बड़ी बात, 'वो भी थे आउटसाइडर'

दिग्विजय सिंह के समर्थन में आई यह एक्ट्रेस, सम्मान में कही इतनी बड़ी बात

शाहरुख़ के सम्मान में बॉबी ने कही ऐसी बात, सुनकर लग सकता है झटका