सलमान खान और पिता सलीम खान से गहरा है 'भारत' का रिश्ता
सलमान खान और पिता सलीम खान से गहरा है 'भारत' का रिश्ता
Share:

बॉलीवुड स्टार सलमान खान की 'भारत' के लिए सभी काफी समय से इंतज़ार कर रहे हैं. जब से भारत का टीजर सामने आया है, तब से फैंस सलमान खान स्टारर इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर और गाने भी सामने आ चुके हैं. इस फिल्म से फैन्स को काफी उम्मीदें है.  यह फिल्म रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है. बता दें, 5 जून को ये फिल्म रिलीज़ होने वाली हैं. 

दरअसल, भारत फिल्म में सलमान खान के कई कैरेक्टर दिखाए गए हैं. फिल्म मुख्य रूप से उनके पिता के साथ उनके संबंधों पर केंद्रित है. वहीं फिल्म भारत के निर्देशक अली अब्बास जफर ने एक बयान में कहा, “मुझे लगता है कि सलमान खान की तुलना में भारत की भूमिका निभाने के लिए उनसे बेहतर विकल्प नहीं हो सकता है क्योंकि फिल्म एक बाप-बेटे के रिश्ते के बारे में है. ये कहानी सभी को पसंद आएगी. बता दें, जो कोई भी सलमान खान और सलीम अंकल के बॉन्ड के बारे में जानता है वो एक बात अच्छे से समझता है कि वे एक दूसरे के कितने करीब हैं और उनके बीच कितना सम्मान है.

ये बात सभी जानते हैं कि सलमान खान अपने पिता, सलीम खान की बातों को अपने जीवन में अन्य सभी रिश्तों से सबसे उपर मानते हैं और इस तथ्य से कोई इनकार नहीं करता है कि उनके पिता का उनके जीवन पर गहरा प्रभाव पड़ा है. कहा जा रहा है कि भारत भी कुछ ऐसी ही है.  

सुशांत सिंह राजपूत का होने वाला है मुंडन..

कुणाल खेमू ने बताया किस तरह की फिल्म है 'मलंग' और क्या है उनका किरदार

Cannes फिल्म फेस्टिवल के लिए बॉलीवुड स्टार्स हुए तैयार, कल से होगा शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -