इमरान हाश्मी ने शेयर किया अपने बेटे का प्यारा सा वीडियो, पियानो बजाते आये नज़र

Apr 20 2019 06:08 PM
इमरान हाश्मी ने शेयर किया अपने बेटे का प्यारा सा वीडियो, पियानो बजाते आये नज़र

बॉलिवुड एक्टर इमरान हाशमी एक अच्छे पति होने के साथ 9 साल के बेटे के लिए एक अच्छे पिता भी हैं. वो अक्सर ही अपनी फैमिली के साथ नज़र आते हैं. इमरान हाशमी अक्सर अपनी जिंदगी से जुड़ी बातों को सोशल मीडिया के जरिए शेयर करते रहते हैं. कुछ समय पहले उन्होंने अपने बेटे के बारे में ये जानकारी शेयर की थी कि वो कैंसर को  हरा चुके हैं और अब बिल्कुल स्वस्थ हैं. इसके बाद इमरान ने एक और वीडियो शेयर  किया है जिसके बारे में आपको बताने जा रहे हैं. 

बता दें कि 2014 में तीन साल की उम्र में अयान को किडनी में कैंसर होने का पता चला था. लें अब वो बिल्कुल ठीक हैं. अब इमरान हाशमी ने अपने ट्विटर हैंडल से अपने बेटे अयान का एक विडियो शेयर किया है. इस विडियो को देखकर आपका दिल भर आएगा आप देख सकते हैं इस विडियो में आप अयान को पियानो बजाते हुए देख सकते हैं. इमरान हाशमी ने इस विडियो के साथ एक हार्ट टचिंग कैप्शन भी लिखा है. आप भी देखें ये वीडियो. 

वहीं अगर इमरान हाशमी के फिल्मी काम के बारे में बात करे तो वह आखिरी बार फिल्म 'व्हाई चीट इंडिया' में नजर आए थे. उनके साथ इस फिल्म में श्रेया धनवंतरी भी थीं. बता दें कि इमरान हाशमी में कई हिट फिल्में दी हैं. इसके बाद वो अपनी अगली फिल्म में नज़र आने वाले हैं जिसमें अमिताभ  बच्चन भी होंगे. हालाँकि अब तक इस फिल्म का नाम सामने नहीं आया है लेकिन बताया जा रहा है कि फिल्म तमिल हॉरर फिल्म का हिंदी रीमेक होने वाला है.

स्कूल ड्रेस में नज़र आई दीपिका पादुकोण, वायरल हो रही वीडियो

माँ के बर्थडे कुछ ऐसा है कपूर सिस्टर्स का प्लान

बहन को छोड़ अजय देवगन के सपोर्ट में आई इशिता, कह दी बड़ी बात