कोरोना वायरस के चलते D2h ने घटाई HD और SD सेटटॉप बॉक्स के दाम
कोरोना वायरस के चलते D2h ने घटाई HD और SD सेटटॉप बॉक्स के दाम
Share:

लॉकडाउन में देश-दुनिया के लोगों के लिए मोबाइल और टीवी ही दो सहारा है। लोगों का समय इन्हीं दो चीजों पर कट रहा है। लोगों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए डी2एच (D2h) ने अपने सेटटॉप बॉक्स की कीमत में कमी की है। D2h का सेटटॉप बॉक्स अब 100 रुपये सस्ता हो गया है। D2h ने यह कटौती अपने एचडी सेटअप बॉक्स की कीमत में की है।D2h के HD सेटटॉप बॉक्स की कीमत पहले 1,699 रुपये थी जो अब 1,599 रुपये हो गई है। 

इसके साथ ही एसडी की कीमत 1,499 रुपये हो गई है। D2h के सेटटॉप बॉक्स की कीमत अब डिश टीवी के सेटटॉप बॉक्स की कीमत के बराबर हो गई है। डिश टीवी के एसडी सेटटॉप बॉक्स की कीमत 1,490 रुपये है।इससे पहले D2h अपने HD और SD सेटटॉप बॉक्स को क्रमशः 1,699 रुपये और 1,599 रुपये की कीमत पर बेच रहा था। D2h अपने नए एचडी सेटटॉप बॉक्स के साथ गोल्ड एचडी कॉम्बो बैक का एक महीने का फ्री सब्सक्रिप्शन दे रहा है जिसमें 248 एचडी चैनल देखने को मिलेंगे।

 वहीं एसडी कनेक्शन पर भी गोल्ड पैक का एक महीने का फ्री सब्सक्रिप्शन मिल रहा है जिसमें 229 चैनल देखने को मिलेंगे।बता दें कि पिछले महीने ही D2h ने अपने प्लान अपडेट किए हैं। D2h के पास इस वक्त तीन प्लान हैं जिनमें 153.40 रुपये वाले प्लान में 200 एसडी चैनल मिलेंगे। वहीं 177 रुपये वाले प्लान में 220 तक एसडी चैनल्स मिलेंगे। वहीं यदि आपको 220 से अधिक चैनल देखने हैं तो आपको हर महीने 180.80 रुपये का भुगतान करना होगा।

गूगल पर फर्जी हेल्पलाइन नंबर से ठग लोगों को लगा रहे है चूना

WhatsApp ने लांच किया Together At Home स्टीकर पैक

Vodafone Idea के ग्राहकों को मिलेगा डबल डाटा का ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -