Vodafone Idea के ग्राहकों को मिलेगा डबल डाटा का ऑफर
Vodafone Idea के ग्राहकों को मिलेगा डबल डाटा का ऑफर
Share:

टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन आइडिया ने ग्राहकों को झटका देते हुए 249 रुपये वाले प्लान से डबल डाटा ऑफर को हटा दिया है। साथ ही कंपनी ने इस ऑफर को सिर्फ 9 सर्किल में ही उपलब्ध कराया है। आपको बता दें कि कंपनी ने डबल डाटा ऑफर को 22 सर्किल पेश किया था। इसके बाद कंपनी ने 8 सर्किल में इस ऑफर को बंद किया था। फिलहाल , वोडाफोन आइडिया के 9 सर्किल के यूजर्स को 399 रुपये और 599 रुपये वाले प्लान के साथ डबल डाटा ऑफर मिलता रहेगा। 

इन 9 सर्किल में मिलेगा डबल डाटा ऑफर
वोडाफोन-आइडिया के मुताबिक, दिल्ली, मध्य प्रदेश, मुंबई, कोलकाता, पश्चिम बंगाल, उड़िसा, असम, राजस्थान और जम्मू-कश्मीर के यूजर्स को 399 रुपये और 599 रुपये वाले प्लान के साथ डबल डाटा ऑफर मिलता रहेगा। लेकिन कंपनी ने इस ऑफर को 249 रुपये वाले प्लान से हटा दिया है। अब यूजर्स को इस प्लान के साथ रोजाना 3 जीबी डाटा नहीं मिलेगा। 

वोडाफोन का 249 रुपये वाला प्लान
डबल डाटा ऑफर हटने के बाद यूजर्स को इस प्लान में प्रतिदिन 1.5 जीबी डाटा मिलेगा। साथ ही यूजर्स किसी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा कंपनी यूजर्स को वोडाफोन प्ले और जी5 एप की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में देगी। वहीं, इस पैक की समय सीमा 28 दिनों की है। 

वोडाफोन का 399 रुपये वाला प्लान
यूजर्स को पहले की तरह डबल डाटा ऑफर के साथ रोजाना 3 जीबी डाटा मिलेगा। साथ ही यूजर्स किसी भी अन्य नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा कंपनी यूजर्स को प्रीमियम एप्स की सब्सक्रिप्शन देगी। वहीं, इस पैक की समय सीमा 56 दिनों की है। 

वोडाफोन का 599 रुपये वाला प्लान 
यूजर्स को पहले की तरह डबल डाटा ऑफर के साथ रोजाना 3 जीबी डाटा मिलेगा। साथ ही यूजर्स किसी भी अन्य नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा कंपनी यूजर्स को प्रीमियम एप्स की सब्सक्रिप्शन देगी। वहीं, इस पैक की समय सीमा 84 दिनों की है।

बेसिक फर्स्ट ने भारत मे छात्रों के लिए लाॅन्च किया ‘डाउट क्लियरिंग ऐप’

गूगल स्मार्ट डेबिट कार्ड जल्द करेगा लॉन्च, फिर ब्लूटूथ से कर सकेंगे पेमेंट

5 मई तक बढ़ी BSNL प्रीपेड प्लान की वैधता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -