रणबीर-आलिया के बाद इस मशहूर स्टार ने रचाई शादी, सामने आईं तस्वीरें
रणबीर-आलिया के बाद इस मशहूर स्टार ने रचाई शादी, सामने आईं तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड में अपने अभिनय से सभी का दिल जीतने वाले बॉलीवुड एक्टर और वीडियो जॉकी सायरस साहुकार (Cyrus Sahukaar) अब शादी के बंधन में बंध गए हैं। जी हाँ, उन्होंने भी रणबीर-आलिया के बाद अब अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड वैशाली मलहारा के साथ शादी कर ली है और अब दोनों के शादी के फोटोज वायरल हो रहे हैं। आप सभी को बता दें कि इस कपल ने बीते दिन यानी 15 अप्रैल को परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लिए। जी हाँ और ऐसा बताया जा रहा है कि ये दोनों कपल पीछले छह साल से रिलेशनशिप में थे।

आप सभी देख सकते हैं इस समय वीजे सायरस (VJ Cyrus) और वैशाली मलहारा की तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं। इस कपल की शादी में समीर कोच्चर, कबीर खान, मिनी माथुर, साहिल सांघा और कई सेलेब्स शिरकत करते दिखाई दिए। इसी के साथ सायरस साहुकार के दोस्तों ने उनकी शादी से जुड़ी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर भी की हैं जो अब लोगों के दिलों को जीत रहीं हैं। वैसे लोगों को इस शादी में एक चीज जो सबसे ज्यादा पसंद आई, वो ये थी कि सायरस खुद अपनी बारात में जमकर डांस कर रहे थे। जी हाँ, अपनी शादी के इस खास मौके पर सायरस साहुकार व्हाइट शेरवानी में दिखाई दिए और उनकी पत्नी वैशाली लाल सुर्ख जोड़े में नजर आईं।

इस कपल की शादी लाफ़ी रॉयल तरीके से की गई है। आप सभी को यह भी बता दें कि वीजे सायरस साहुकार ने साल 2016 में मिस मालिनी को दिए इंटरव्यू में वैशाली मलहारा के साथ अपने रिश्ते की जानकारी दी थी। जी हाँ और इसी के साथ उन्होंने बताया था कि वैशाली से उनकी मुलाकात मुंबई में हुई है और उनकी लव स्टोरी प्योर वेजिटेरियर वर्सेज नॉन वेजिटेरियन है। अब अगर हम करियर के बारे में बात करें तो सायरस साहुकार ने फिल्म 'ओम जय जगदीश' से हिंदी सिनेमा में कदम रखा था और इसके बाद सायरस 'दिल्ली 6', 'आयशा' और 'लव ब्रेकअप जिंदगी' जैसी कई फिल्मों में नजर आए।

बेटे रणबीर की हल्दी सेरेमनी में माँ नीतू कपूर ने पहनी थी इतनी सस्ती ड्रेस

बवाल काटने कानपुर में बुलेट से घूमे वरुण धवन, कट गया चालान

सामने आए आलिया-रणबीर के मेहँदी सेरेमनी के फोटोज, ऋषि कपूर भी आए नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -