बवाल काटने कानपुर में बुलेट से घूमे वरुण धवन, कट गया चालान
बवाल काटने कानपुर में बुलेट से घूमे वरुण धवन, कट गया चालान
Share:

अपनी एक्टिंग से हर किसी का दिल जीत लेने वाले फिल्म अभिनेता वरुण धवन इन दिनों अपनी नयी फिल्मों के शूट में व्यस्त हैं। वहीँ इस समय वह अपनी नयी फिल्म की शूटिंग के लिए कानपुर में है। जी हाँ और वह यहां पर एक बहुत बड़ी मुसीबत में फंस गए हैं। जी दरअसल, कानपुर ट्रैफिक पुलिस ने उनका चालान काट दिया है। हाल ही में मिली जानकारी के तहत वरुण धवन बिना हेलमेट लगाए बाइक चला रहे थे और उस दौरान का वीडियो और तस्वीरें वायरल होने के बाद ट्रैफिक पुलिस ने कार्रवाई की है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि वरुण धवन इन दिनों यूपी के कानपुर में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।

जी दरअसल इन दिनों वरुण अपनी आने वाली फिल्म बवाल की शूटिंग के लिएकानपुर में हैं। इस शहर में फिल्म बवाल की शूटिंग चल रही है और ये फिल्म साजिद नाडियावाला प्रोडक्शन के बैनर तले बनाई जा रही है। इस फिल्म के डायरेक्ट 'दंगल' फेम डायरेक्टर नितेश तिवारी है जिन्होंने 'बवाल' की शूटिंग के लिए कानपुर की लोकेशन को चुना है। वहीँ इससे पहले इस फिल्म की शूटिंग के लिए राजधानी लखनऊ को चुना गया था। लेकिन अब ऐसा कहा जा रहा है इस फिल्म को शहर के अलग-अलग जगहों पर शूटिंग की जाएगी। वरुण धवन इस फिल्म में एक टीचर के रुप में नजर आएंगे।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि बीते दिनों ही मशहूर बॉलीवुड एक्टर वरुण शहर की गलियों में बुलेट दौड़ाते नजर आए। इस दौरान उन्होंने हेलमेट नहीं लगाया था। जी हाँ और इस दौरान उन्हें इस अंदाज में देखकर हर कोई हैरान रह गया। यहाँ के फैंस को वरुण ने अपना ऑटोग्राफ भी दिया और अब उनकी बिना हेलमेट बुलेट गाड़ी चलाते हुए फोटो और वीडियो वायरल होने के बाद उन पर एक्शन लिया गया है।

बेटे रणबीर की हल्दी सेरेमनी में माँ नीतू कपूर ने पहनी थी इतनी सस्ती ड्रेस

शादी के बाद रणबीर-आलिया को मिला खास गिफ्ट, देखकर हैरान लोग

सामने आए आलिया-रणबीर के मेहँदी सेरेमनी के फोटोज, ऋषि कपूर भी आए नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -