गैस लीक होने से लगी भयंकर आग, बुरी तरह झुलसा पूरा परिवार
गैस लीक होने से लगी भयंकर आग, बुरी तरह झुलसा पूरा परिवार
Share:

मुंगेर: मुंगेर में एक दिल दहला देने वाली वारदात हुई है, जहां खाना बनाने के चलते गैस लीक होने से सिलेंडर (Cylinder) में आग लग गई। आग बुझाने के चलते पति-पत्नी समेत 5 बच्चे बुरी तरह से झुलस गए। तत्पश्चात, सभी को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र (PHC) में एडमिट कराया गया। वहीं, बेहतर उपचार के लिए चिकित्सकों ने उन्हें जवाहरलाल मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल भागलपुर रेफर कर दिया है। 

दरअसल, मामला ये है कि संग्रामपुर प्रखंड के बलिया पंचायत में आज प्रातः अरुण कुमार तांती के घर में उनकी बीवी बिंदु देवी द्वारा खाना बनाने के चलते गैस सिलेंडर लिक होने के पश्चात् आग लग गई। इस मामले में 7 लोग झुलस गए। ग्रामीणों की सहायता से सभी को उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र संग्रामपुर लाया गया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक इलाज कर बेहतर उपचार के लिए सभी को जवाहर मेडिकल कॉलेज भागलपुर रेफर कर दिया। 

वही इस हादसे में अरुण कुमार तांती, उनकी बीवी एवं 5 बच्चे झुलस गए। बच्चे 3 वर्ष से 7 वर्ष तक की आयु के हैं। चोटिल अरुण कुमार तांती ने बताया कि आज प्रातः उनकी बीवी बिंदु देवी गैस चूल्हे पर चावल बना रही थी। सिलेंडर लिक होने के पश्चात् पूरे घर में गैस फैल गया एवं सिलेंडर में आग लग गई। वे लोग कुछ समझ पाते इससे पहले पूरी प्रकार से आग फैल गई। आग बुझाने के चलते वह, उनकी बीवी एवं 5 बच्चे झुलस गए। जिसके पश्चात् ग्रामीणों की सहायता से उन्हें हॉस्पिटल लाया गया। वहीं लोगों ने बताया कि जब हमलोगों को खबर हुई कि अरुण कुमार तांती के घर में गैस सिलेंडर की वजह से आग लग गई है तो हमने किसी प्रकार सभी को घर से बाहर निकाला। 

ज्योतिरादित्य सिंधिया के क्रिकेट खेलने से नाराज कांग्रेस, कहा- 'बेशर्मी दिखाई'

भारत के वो 5 सबसे खूबसूरत हिल स्टेशन जहाँ जाकर वापस नहीं आएँगे आप

रेलवे नियम: अपने साथ केवल इतना सामान ले जा सकते हैं यात्री, वरना लगेगा जुर्माना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -