काले रंग के  खौफ़ से सहमी खट्टर सरकार
काले रंग के खौफ़ से सहमी खट्टर सरकार
Share:

भिवानी : भिवानी में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के खिलाफ प्रदर्शन के डर से प्रशासन इतना घबराया कि कार्यक्रम में आई महिलाओं की चुनरी तक उतरवा ली.इस घटना ने महिलाओं को असहज स्थिति में ला दिया. उधर विपक्ष ने इसे महिलाओं का अपमान बताते हुए सीएम खट्टर से ज़वाब माँगा है.

मिली जानकारी के अनुसार, पंचायती राज मंत्री ओपी धनकड़ ने हरियाणा की स्वयं सहायता समूह की महिलाओं को समारोह में आमंत्रित किया था. इनमें से कुछ महिलाओं ने काले कपड़े पहने थे, उन्हें पंडाल में घुसने ही नहीं दिया . इस कारण कई महिलाएं कार्यक्रम में शामिल हुए बिना ही लौट गईं. अफ़सोस की बात तो यह है कि कई महिलाओं की वह चुन्नी भी गायब हो गई, जिसे पुलिस ने उतरवाया था. कई महिलाओं को बिना चुन्नी के ही घर लौटना पड़ा.

बता दें कि इस मामले को शर्मनाक बताते हुए विधानसभा में विपक्ष के नेता अभय चौटाला ने कहा कि, यह महिलाओं का अपमान है. सीएम खट्टर को इस घटना पर जवाब देना होगा. महिलाओं की इज्जत से खिलवाड़ किया गया है. चौटाला ने चेतावनी दी कि वे विधानसभा में सीएम से जवाब मांगेंगे. इस मामले ने विपक्ष को खट्टर सरकार के खिलाफ आलोचना करने का मौका मिल गया है.

यह भी देखें

रायन स्कूल संचालकों की गिरफ्तारी पर लगी रोक

पंचकुला हिंसा में डेरे के 45 लोगों को भेजे नोटिस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -