Review: डरावनी और सस्पेंस से भरी है कठपुतली, दमदार है अक्षय कुमार की एक्टिंग
Review: डरावनी और सस्पेंस से भरी है कठपुतली, दमदार है अक्षय कुमार की एक्टिंग
Share:

फिल्म: कठपुतली
4/5
कलाकार : अक्षय कुमार, रकुल प्रीत सिंह, चंद्रचूर सिंह, सरगुन मेहता
निर्देशक : रंजीत एम तिवारी

आप सभी ने अब तक कई सीरियल किलर के बारे में पढ़ा होगा और सुना होगा लेकिन कठपुतली में जो है वो ना देखा होगा और ना उसके बारे में कहीं पढ़ा होगा! एक खतरनाक साइकोपैथ, जो लोगों को टॉर्चर करने और उनकी हत्या करना पसंद करता वह अक्षय कुमार की नई फिल्म कठपुतली में नजर आया।


क्या है फिल्म की कहानी?- फिल्म की शुरुआत हिमाचल प्रदेश के पहाड़ों से होती है। यहां जॉगिंग करते लोगों को एक टीनएज लड़की की लाश प्लास्टिक में लिपटी मिलती है और लड़की के चेहरे की हालत इतनी बुरी है कि देखते ही आपका दिल दहल जाए। इसके बाद सबकी मुलाकात होती है अर्जन सेठी (अक्षय कुमार) से जो डायरेक्टर बनने का ख्वाब देखता है। अर्जन को क्राइम और सीरियल किलर्स की कहानियों में दिलचस्पी है। जी हाँ और ऐसे में उसने पिछले सात सालों से रिसर्च कर एक मर्डर मिस्ट्री से जुड़ी कहानी तैयार की है। वहीं अर्जन चाहता है कि उसे कोई प्रोड्यूसर मिले, जो उसकी कहानी को पर्दे पर उतारने में उसकी मदद करे। हालाँकि हालातों के आगे मजबूर अर्जन सेठी को अपने इस फिल्मी ख्वाब को पीछे छोड़ पुलिस की वर्दी पहननी पड़ती है। जी दरअसल अपने जीजा (चंद्रचूर सिंह) की सिफारिश से अर्जन को कसौली में सब इंस्पेक्टर की नौकरी मिल जाती है और इस दौरान यंग बच्चियों को कोई किडनैप कर टॉर्चर करने और मारने में लगा हुआ है। इस बीच अर्जन सेठी अपने अंदर के शेरलॉक होम्स को जगाता है और अपनी सीनियर एसएचओ (सरगुन मेहता) से कहता है कि ये किसी सीरियल किलर का काम लगता है। उसके बाद जैसे-जैसे और लड़कियों की लाशें मिलती हैं, तो अर्जन खुद किलर की तलाश में जुट जाता है। 

परफॉरमेंस - अक्षय कुमार लंबे इंतजार के बाद एक इंटेंस किरदार में नजर आए हैं। आपको बता दें कि बेबी और हॉलिडे जैसी थ्रिलर फिल्मों में अक्षय ने पहले काम किया था, और उन सभी फिल्मों को खूब पसंद किया गया था। वहीं अब एक बार फिर अक्षय कुमार पुलिसवाले के किरदार में अच्छा काम करते दिखे हैं। दूसरी तरफ सरगुन मेहता का बॉलीवुड डेब्यू अच्छा रहा। रकुल प्रीत सिंह अपने रोल में ठीक लगी हैं। दूसरी तरफ 'आर्या' के बाद एक्टर चंद्रचूर सिंह को कठपुतली में दोबारा देखा गया है और उनका किरदार भी बेहतरीन है।

कैसी है फिल्म- फिल्म का पहला हाफ थोड़ा स्लो है, लेकिन सेकंड हाफ में असली एक्शन शुरू होता है, जो आपको अपने साथ बांधे रखता है। इसी के साथ अगर देखा जाए तो  फिल्म का क्लाइमेक्स थोड़ा और बेहतर हो सकता था। फिल्म में सीरियल किलर के किरदार को उतना खुलकर एक्सप्लोर नहीं किया गया, जितनी उम्मीद आप कर रहे थे। यह फिल्म तमिल फिल्म रतसासन की रीमेक है और इसी के चलते यह कहा जा सकता है कि फिल्म कुल-मिलाकर अच्छी है।

गिरफ्तार हुआ इस मशहूर एक्ट्रेस का बॉयफ्रेंड, प्राइवेट तस्वीरों को लेकर कर रहा था ब्लैकमेल

रश्मिका और क्रिकेटर रोहित संग 'मेगा ब्लॉकबस्टर' ला रहे हैं कपिल शर्मा, पोस्टर रिलीज

ब्रह्मास्त्र में वानर बने शाहरुख़, भड़के यूजर्स बोले- 'नहीं देखेंगे फिल्म'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -