सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है यश की बेटी का यह शानदार वीडियो
सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है यश की बेटी का यह शानदार वीडियो
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर यश को आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो जानता न हो, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है. लेकिन इस बार वह किसी और ही वजह से सुर्ख़ियों में छाएं हुए है. जी हां  'केजीएफ: चैप्टर 1' में काम करने के बाद  पैन इन इंडिया के स्टार बन गए है और वहीं वह वर्तमान में 'केजीएफ: चैप्टर 2' के सीक्वल भी पूरा कर चुके है, जिसमे यश के साथ संजय दत्त के साथ मुख्य किरदार में श्रीनिधि शेट्टी मालविका अविनाश के कलाकार भी शामिल हैं. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म की रिलीज की तारीख 23 अक्टूबर, 2020 तय की जा चुकी है.वहीं यह बात तो हम सभी जानते है कि  यश और उनकी पत्नी राधिका पंडित 2016 में शादी के बंधन में बंधने से पहले लंबे समय तक प्रेमी थे जिसके बाद उन्होंने शादी कर ली, वहीं 2 दिसंबर, 2018 को एक बेटी आयरा और 30 अक्टूबर 2019 को एक बेटा आयुष को जन्म दिया. 

जानकारी के लिए हम बता दें कि हाल ही में यश की बेटी का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे बेटी आयरा उसके भाई को सुलाने की कोशिश कर रही है. उसे गोद में लेकर उसकी पीठ थपथपाते नज़र आ रही. वहीं राधिका पंडित ने वीडियो को कैप्शन दिया है "And just like that our baby girl turns 18months today!! Hope our lil baby sitter made u smile!! P.S : I am sure she is imitating my Dad".

 

प्रवासी मजदूरों पर बहुत भारी पड़ा है लॉकडाउन, सड़क हादसों में कई कामगारों की हुई मौत

निर्देशक मणिरत्नम के जन्मदिन पर जाने उनकी बेस्ट फिल्मों के बारें में

साउथ जगत में दौड़ी शोक की लहर, नहीं रही कन्नड़ फिल्मों की यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -