बच्चों के सामने पत्नी का सिर काटकर फ्रिज में रखा
बच्चों के सामने पत्नी का सिर काटकर फ्रिज में रखा
Share:

अमेरिका के टेक्सास स्टेट की बेलमेड सिटी में एक आदमी को कोर्ट ने अपनी पत्नी कि नृशंस हत्या के इल्जाम में 52 साल जेल की सजा सुनाई है. डेवी डॉजट नमक शख्स ने पिछले साल अगस्त में अपने दो बच्चों के सामने ही वाइफ नताशा डॉजट की हत्या करके  उसकी गर्दन काटकर फ्रिज में रख दी थी. पुलिस जब घर पहुंची तब बच्चे सिर कटी खून से सनी लाश के पास ही बैठे मिले थे.

डेवी और नताशा की शादी 5 साल पहले हुई थी. डेवी ड्रग्स का आदी था. 26 अगस्त, 2016 को नशे में डेवी ने नताशा को बहुत पीटा और उसके बाद किचन में रखे चाकू से नताशा के शरीर पर करीब 43 बार हमला किया. यही नहीं अपने 1 साल के बेटे और 3 साल की बेटी के सामने ही नताशा की गर्दन काटकर फ्रिज में रख दी. इस दौरान बच्चे मां की चीख-पुकार सुनकर रो रहे थे.

अगले ही दिन डेवी ने अपने भाई को फोन लगाकर घबराते हुए नताशा के मर्डर की बात कही. भाई ने तुरंत पुलिस को फोन लगाकर इसकी सूचना दे दी. पुलिस जब उनके घर पहुंची तो देखा कि पूरा कमरा खून से सना हुआ था और बच्चे मां की सिर कटी लाश के पास ही बैठे थे. छानबीन के दौरान पुलिस को फ्रिज में नताशा का सिर बरामद हुआ. पुलिस ने डेवी को अरेस्ट कर लिया और कोर्ट ने शुक्रवार को डेवी को 52 साल जेल की सजा सुनाई.

युवक की क्षत विक्षत लाश मिली, प्राइवेट पार्ट भी काटा

एटीएम तोड़ने का प्रयास करते छात्र पकड़ाए

बच्चों की सुरक्षा एवं विकास के लिए संयुक्त आयोजन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -