रवि ने बीएस येदियुरप्पा मंत्रिमंडल से दिया इस्तीफा
रवि ने बीएस येदियुरप्पा मंत्रिमंडल से दिया इस्तीफा
Share:

कर्नाटक बीजेपी ने बीएस येदियुरप्पा मंत्रिमंडल को कन्नड़ और संस्कृति मंत्री सीटी रवि ने इस्तीफा दे दिया है और इस्तीफा उनके भाजपा के राष्ट्रीय सचिव पद पर केंद्रित है। उन्हें शनिवार को कर्नाटक के कन्नड़ और संस्कृति मंत्री के रूप में अपने पद से मुक्त कर दिया गया था। इससे पहले रवि ने मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा से अपना इस्तीफा स्वीकार करने का अनुरोध किया था।

कन्नड़ राज्योत्सव पुरस्कार समारोह में रवि ने कन्नड़ और संस्कृति मंत्री के रूप में काम करने पर प्रसन्नता व्यक्त की। “यह हमारे राज्य और भाषा के लिए काम करने का सौभाग्य है और मैं इस बात से खुश था, लेकिन पार्टी ने मुझे भाजपा के राष्ट्रीय सचिव के रूप में एक नई जिम्मेदारी दी है। चूंकि मैं दोनों पक्षों पर ध्यान केंद्रित नहीं कर सकता, इसलिए मैंने 2 अक्टूबर को अपना इस्तीफा दे दिया और फिर से दो दिन पहले, मैंने उनसे अनुरोध किया। मुझे उम्मीद है कि सीएम मुझे जल्द से जल्द राहत देंगे, '' उन्होंने कहा- केंद्र में उनकी भूमिका केरल तमिलनाडु और बिहार सहित विभिन्न राज्यों में यात्रा की आवश्यकता है।

उपचुनाव के नतीजे 10 नवंबर को घोषित किए जाने हैं। सीएम येदियुरप्पा को कांग्रेस में शामिल होने के लिए अपने मंत्रिमंडल का विस्तार करने की उम्मीद है, जिन्होंने उन्हें सरकार बनाने में मदद की। रवि के इस्तीफे में कन्नड़ और संस्कृति को वित्त, बिजली, बेंगलुरु विकास, खेल पोर्टफोलियो और कुछ अन्य विभागों की सूची में शामिल किया गया है जो खाली हैं।

बिहार चुनाव: तेजस्वी यादव का जन्मदिन आज, क्या कल मिलेगा सियासी तोहफा ?

आज वाराणसी को ढेर सारी सौगातें देंगे पीएम मोदी, सीएम योगी भी रहेंगे मौजूद

अमेरिका की पहली भारतीय मूल की उप राष्ट्रपति के बारें में जानें दिलचस्प बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -