आज वाराणसी को ढेर सारी सौगातें देंगे पीएम मोदी, सीएम योगी भी रहेंगे मौजूद
आज वाराणसी को ढेर सारी सौगातें देंगे पीएम मोदी, सीएम योगी भी रहेंगे मौजूद
Share:

वाराणसी: पीएम नरेन्द्र मोदी सोमवार यानी आज उत्तर प्रदेश के वाराणसी में कृषि, पर्यटन और बुनियादी ढांचे से संबंधित कई विकास परियोजनाओं का शुभारंभ और शिलान्यास करेंगे। पीएम मोदी ने स्वयं ट्वीट करते हुए इस बारे में जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि, 'वाराणसी की विकास यात्रा में कल एक अहम अध्याय जुड़ने वाला है।

ट्वीट में पीएम मोदी ने लिखा कि, 'आज सुबह 10.30 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कई परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलांन्यास करूंगा। इनमें कृषि एवं पर्यटन के साथ बुनियादी सुविधाओं से जुड़ी अन्य परिेयोजनाएं भी शामिल हैं।' प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) ने इस संबंध में एक बयान जारी करते बताया है कि इन प्रोजेक्ट्स की कुल अनुमानित लागत 614 करोड़ रुपये है। PMO ने बताया कि प्रधानमंत्री इस कार्यक्रम के दौरान इन प्रोजेक्ट्स के लाभार्थियों के साथ वार्ता करेंगे। इस मौके पर उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहेंगे।

इस दौरान जिन प्रोजेक्ट्स का उद्घाटन किया जाना है, उनमें सारनाथ लाइट एंड साउंड शो, लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल रामनगर का उन्नयन, सीवरेज संबंधित कार्य, बुनियादी सुविधाओं के संरक्षण और गायों के संरक्षण, बहुउद्देशीय बीज भंडार गृह आदि शामिल हैं। कार्यक्रम के दौरान पीएम मोदी कई परियोजनाओं का शिलान्यास भी करेंगे।

जिल बिडेन, एक प्रोफेसर और अब संयुक्त राज्य अमेरिका की बनी पहली महिला

इस वजह से मनाया जाता है वर्ल्ड फ्रीडम डे

5,00,000 भारतीयों को अमेरिकी नागरिकता देने के लिए अमेरिका में लोकतांत्रिक प्रशासन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -