कोच विएरा के कोरोना से संक्रमित होने के बाद भी मैच खेलने वाली है टीम
कोच विएरा के कोरोना से संक्रमित होने के बाद भी मैच खेलने वाली है टीम
Share:

टोटेनहैम और क्रिस्टल पैलेस के मध्य प्रीमियर लीग मैच पर कोविड का साया पड़ चुका है। मैच के आयोजन पर संकट थे कोविड के चलते प्रीमियर लीग के पूर्व कई मैच रद्द भी किए जा चुके है लेकिन मैच शुरू होने से कुछ घंटे पहले मुकाबला कराने का निर्णय भी लिया गया है। 


टोटेनहैम के मैनेजर पैट्रिक विएरा खुद कोरोना की चपेट में आए थे और वह क्वारंटाइन में चले गए थे। सहायक कोच ओसियन रॉबर्ट ने दायित्व संभाल लिया है। टीम ने मैच रद्द करने  के लिए अपील की थी लेकिन उनकी मांग नहीं सुनी गई। एस्टन विला भी स्टीवन गेरार्ड के संक्रमित होने के बावजूद बिना कोच के चेल्सी का सामना करने वाली है। बॉक्सिंग डे पर पहले ही लिवरपूल और लीड्स, वोल्वस vs वाटफोर्ड के अतिरिक्त बर्नले vs एवर्टन मैच रद्द कर दिया गया था। इस माह प्रीमियर लीग में 13 मैच कोविड की वजह से रद्द कर दिए गए है। 

13 फिट खिलाड़ी और गोलकीपर काफी: ख़बरों की माने तो हाल ही में खिलाड़ियों और स्टाफ के हुए कोविड परीक्षण में 90 संक्रमण के केस सामने आए लेकिन प्रीमियर लीग क्लबों को सुझाव जारी कर दिया गया है कि वह अपने मैच कार्यक्रम में परिवर्तन नहीं करें। साथ ही यह भी कि अगर उनके पास 13 फिट खिलाड़ी और एक गोलकीपर हैं तो उन्हें मैच खेलना होगा।  

Video: एक बार अटैक आने के उपरांत भी मैदान पर डटा रहा फुटबॉलर, अलगे 10 मिनट में हुआ ये हाल

कुल्लू के स्पोर्ट्स फेस्टिवल में जुटने वाले है प्रदेशभर के खिलाड़ी

पंजाब और राजस्थान के मुकाबले से होगी आई लीग फुटबॉल के पहले मैच की शुरुआत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -