पंजाब और राजस्थान के मुकाबले से होगी आई लीग फुटबॉल के पहले मैच की शुरुआत

राजस्थान युनाइटेड FC आई लीग फुटबॉल के पहले मैच में रविवार को राउंड ग्लास पंजाब FC से खेलेगी तो सभी की नजरें ब्राजील के स्टार मार्शेलिन्हो लेइटे परेरा पर होने वाली है। गोकुलम केरल का सामना पूर्व चैंपियन चर्चिल ब्रदर्स से: फर्स्ट डे के अन्य मैच में गोकुलम केरला का सामना पूर्व चैंपियन चर्चिल ब्रदर्स से होने वाले है। वहीं अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ की डेवलपमेंटल टीम इंडियन एरोज की टक्कर ट्राउ FC से होने वाली है।

2016 में 10 गोल किए थे राजस्थान के ब्राजीली स्ट्राइकर मार्शेलिन्हो ने: मार्शेलिन्हो ने इंडियन सुपर लीग में 2016 में अपने पदार्पण सत्र में ही 10 गोल करके गोल्डन बूट हासिल कर लिया है। दिल्ली डायनामोस के साथ शुरुआत करने के बाद पुणे सिटी FC, हैदराबाद FC, ओडिशा FC और ATK मोहन बागान के लिए खेल चुके मार्शेलिन्हो 79 मैच में 33 गोल दाग दिए है।

अब वह RUFC के लिए खेलेंगे जो आई लीग के लिए क्वालिफाई करने वाली राजस्थान की प्रथम टीम है। ब्राजील के इस स्टार खिलाड़ी ने बोला है, यह नई टीम है और मैं युवा खिलाड़ियों के लिये मिसाल पेश करना चाहता हूँ। जिसके साथ ही अपने खेल का पूरा मजा भी लेना चाहता हूं।दूसरी ओर पंजाब के पास इंग्लैंड के डिफेंडर जोसेफ यार्ने, स्पेन के मिडफील्डर जोसेबा बेइतिया , इंग्लैंड के स्ट्राइकर कुर्तिस जी जैसे सितारे यहाँ है।

शिम सुक को महंगा पड़ा कोच को सन्देश पहुंचाना, जानिए क्या है मामला

बेंजेमा के गोल ने टीम को दिलाई जीत, एथलेटिक बिलबाओ को 2-1 से दी मात

बीजिंग ओलंपिक जापान नहीं भेजेगा सरकारी प्रतिनिधिमंडल, जानिए क्या है कारण

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -