Video: एक बार अटैक आने के उपरांत भी मैदान पर डटा रहा फुटबॉलर, अगले 10 मिनट में हुआ ये हाल
Video: एक बार अटैक आने के उपरांत भी मैदान पर डटा रहा फुटबॉलर, अगले 10 मिनट में हुआ ये हाल
Share:

खेल जगत से एक बुरी खबर सुनने को मिली है. फुटबॉल के मैदान में मैच के बीच ही एक खिलाड़ी की हार्ट-अटैक  की वजह से जान चली गई है. यह घटना अल्जीरिया में घटी है. जिस प्लेयर का निधन हुआ है, उसका नाम Sofiane Loukar है. घरेलू सेकंड डिवीजन के मैच के बीच वे अपने ही गोलकीपर से टकरा गए थे. जिसके उपरांत उन्हें अटैक आया और निधन हो गया. यहां अल्जीरिया लीग-2 टूर्नामेंट खेला का आयोजन शुरू किया गया था. इसी के अंतर्गत Mouloudia Saida और ASM Oran क्लब के मध्य मैच खेला  जाने लगा था. Sofiane Loukar की उम्र महज 28 वर्ष ही थी. वे Mouloudia Saida की ओर से खेल रहे थे.

ट्रिटमेंट के बाद दोबारा खेलने उतरे थे Loukar: ख़बरों की माने तो ग्रुप-बी के इस मैच में पहले हाफ का खेल जारी था. इसी बीच Sofiane Loukar अपने ही गोलकीपर से टकरा गए. इसके तुरंत बाद तो कुछ नहीं हुआ. Loukar को मैदान पर ही ट्रिटमेंट दिया गया और वे फिर से खेलने के लिए तैयार हो चुके थे.

मैदान पर आने के 10 मिनट बाद हार्ट-अटैक आया: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मैच में आने के 10 मिनट के उपरांत ही अचानक Sofiane Loukar गिर पड़े. उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया, लेकिन तब तक उनका देहांत हो चुका था. उन्हें हार्ट-अटैक आया था. उनकी मौत के उपरांत दोनों टीम के खिलाड़ी पूरी तरह टूट चुके थे. इसके बाद मैच को रद्द ही कर दिया गया.

 

कुल्लू के स्पोर्ट्स फेस्टिवल में जुटने वाले है प्रदेशभर के खिलाड़ी

पंजाब और राजस्थान के मुकाबले से होगी आई लीग फुटबॉल के पहले मैच की शुरुआत

शिम सुक को महंगा पड़ा कोच को सन्देश पहुंचाना, जानिए क्या है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -