बॉलीवुड सिंगर तोशी और शारिब साबरी की भांजी है यह नन्ही गुड़िया
बॉलीवुड सिंगर तोशी और शारिब साबरी की भांजी है यह नन्ही गुड़िया
Share:

अभी देखा जाए तो आजकल सोशलमीडिया साइट्स पर एक रोती हुई बच्ची का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे की बच्ची को एक महिला के द्वारा डांटकर पढ़ाया जा रहा है. जी हां इस वीडियो की कई जगह पर आलोचना हो रही है तो कई जगह पर उस बच्ची के परिवार को संयम बरतने की भी सलाह दे रहे है. आपको बता दे की इस वीडियो में यह बच्ची जो के काफी बुरी तरह से रो रही है. अब जब यह वीडियो तेजी से सोशलमीडिया साइट्स पर वायरल हो रहा है.

तो इस बच्ची के बारे में आपको यह भी बता दे कि, पिछले दिनों एक बच्‍ची का वीडियो वायरल हो रहा था, जिसे सिर्फ वॉट्स अप ग्रुप्‍स पर ही नहीं बल्कि विराट कोहली, शिखर धवन जैसे कई क्रिकेटर्स और सेलेब्रिटीज ने शेयर किया था. वीडियो में बच्‍ची बुरी तरह रो रही थी और उसे एक महिला डांट कर पढ़ा रही थी.

कई लोगों ने इस वीडियो में बच्‍चे के साथ हो रही व्‍यवहार पर आलोचना की थी और बच्‍चे के परिवार को संयम से काम लेने की सलाह दी थी. लेकिन अब खुलासा हुआ है कि यह वीडियो बॉलिवुड सिंगर तोशी और शारिब साबरी की भांजी है. इस बच्ची का नाम हया है.  

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Happy Birthday 'मलाइका अरोड़ा'....

हैप्पी बर्थडे: कभी डॉक्टर बनने का सपना देखते थे सिंगर...केके

खूबसूरत 'गोहर खान' को जन्मदिन की शुभकामनाएं....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -