पत्रकार हत्याकांड पर बोली मायावती, राज्य में कानून और व्यवस्था की स्थिति है दयनीय
पत्रकार हत्याकांड पर बोली मायावती, राज्य में कानून और व्यवस्था की स्थिति है दयनीय
Share:

लखनऊ: बसपा की चीफ मायावती सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, तथा वह यहीं से अक्सर यूपी सरकार पर हमला बोलती देखी गई हैं. इस बार फिर उन्होंने बलिया में हुए रिपोर्टर के मर्डर पर प्रश्न उठाते हुए योगी सरकार को कठघरे में खड़ा किया है.

मायावती ने रिपोर्टर के मर्डर पर शोक तथा नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा, यूपी में रोजाना अपराध दर में वृद्धि हो रही है. अब स्थिति आ गई है जब लोकतंत्र के चौथे स्तंभ, हमारे मीडियाकर्मियों को लक्ष्य बनाया जा रहा है. यह दिखाता है कि प्रदेश में कानून और इंतजाम की स्थिति दयनीय है. केवल यही नहीं एक दिन पूर्व भी मायावती ने ट्वीट कर योगी सरकार पर प्रश्न उठाए थे, तथा लिखा था कि, 'उत्तर प्रदेश के सीतापुर में नाबालिग दलित के साथ गैंगरेप, चित्रकूट में बंधुआ मजदूरी न करने पर युवक का मर्डर व उसके बेटे का हाथ तोड़ना तथा गोरखपुर में दोहरा हत्याकांड आदि जघन्य घटनाओं की बाढ़ आई हुई है. क्या यही है सरकार का रामराज्य? अपराधियों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई हो, बसपा की यह मांग है.'

बता दे की यूपी के बलिया शहर में एक समाचार चैनल के रिपोर्टर रतन सिंह (42) की सोमवार रात पौने नौ बजे गोली मार कर हत्या कर दी गई. हादसे के पीछे पट्टीदारी का विवाद बताया जा रहा है. दो वर्ष पूर्व इनके भाई की भी हत्या हो चुकी है. इस केस में तीन लोगों को हिरासत में ले लिया गया है. फेफना थानाध्यक्ष शशिमौलि पांडेय को सस्पेंड कर दिया गया है. इसी के साथ पुलिस द्वारा लगातार मामले की जाँच की जा रही है.

केरल से राजयसभा सदस्य के लिए चुने गए श्रेयम्स कुमार

कांग्रेस में अब भी जारी है घमासान, 40 साल एक ही परिवार के सदस्य रह चुके है अध्यक्ष

NDA में शामिल हो सकते हैं जीतनराम मांझी, बिहार चुनाव को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -