डी.के शिव कुमार को कोरोना ने किया संक्रमित, कांग्रेस में हड़कम
डी.के शिव कुमार को कोरोना ने किया संक्रमित, कांग्रेस में हड़कम
Share:

कर्नाटक कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डीके शिवकुमार कोरोना पॉजीटिव हो गए हैं. उन्होंने स्वंय इसकी सूचना दी है. उनके द्वारा कराए गए कोरोना परीक्षण में उनकी रिपोर्ट सकारात्मक आई है. फिलहाल उन्हें राजधानी बेंगलुरु के एक प्राइवेट ​चिकित्सालय में एडमिट कराया गया है. 

कांग्रेस में अब भी जारी है घमासान, 40 साल एक ही परिवार के सदस्य रह चुके है अध्यक्ष

बता दें कि चीन के वुहान से फैले भयानक वायरस से आम जनता के साथ-साथ मंत्री, नेता और अफसर भी बचे नहीं है. इससे पहले प्रदेश के सीएम बी. एस येदियुरप्पा और उनकी पुत्री को भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं. वही राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया कोरोना पॉजिटिव हो चके हैं. इसके साथ ही राज्य में कई बड़े अफसरों को भी कोरोना ने अपना शिकार बनाया है.

पुलवामा आतंकी हमला: NIA दाखिल करेगी 5000 पन्नों की चार्जशीट, सामने आया पाक कनेक्शन

भारत में इस समय कोरोना से कहर से सभी दिक्कत में है. इन सभी अफसरों के साथ-साथ बीते दिनों एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान को भी कोरोना हुआ था. उपचार के लिए उन्हें भी चिकित्सालय में एडमिट होना पड़ा था. इसके साथ ही हाल-फिलहाल में गृह मंत्री अमित शाह भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे. वहीं देश के पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं. फिलहाल अभी वह अस्पताल में भर्ती है , जहां उनकी ब्रेन सर्जरी हुई है. राष्ट्रपति की स्थिति अभी गंभीर बनी हुई है. बता दें कि देश में इस समय संक्रमितों का आंकड़ा 31 हजार  67 हजार के पार पहुंच गया है वहीं मृत्यु का आंकड़ा 58 हजार के पार पहुंच गया है. मुल्क में महाराष्ट्र सबसे अधिक संक्रमित प्रदेश है. वहीं दूसरे स्थान पर तमिलनाडु है.  तीसरे स्थान पर आंध्र प्रदेश सबसे अधिक संक्रमति प्रदेश है. 

पत्रकार हत्याकांड पर बोली मायावती, राज्य में कानून और व्यवस्था की स्थिति है दयनीय

केरल से राजयसभा सदस्य के लिए चुने गए श्रेयम्स कुमार

IIT बॉम्बे के वर्चुअल दीक्षांत समारोह पर बोले पीएम मोदी- परंपरा और तकनीक का अद्भुत मिश्रण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -