चुनावी ड्यूटी के लिए यूपी आए CRPF जवान ने अपनी राइफल से खुद को मारी गोली, मौत
चुनावी ड्यूटी के लिए यूपी आए CRPF जवान ने अपनी राइफल से खुद को मारी गोली, मौत
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले में चुनाव ड्यूटी में आए CRPF के एक जवान ने ड्यूटी की रायफल से ही अपने आप को गोली मार ली। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। गोली की आवाज सुनते और जवान को लहूलुहान देखकर अन्य जवानों और अधिकारियों में अफरा-तफरी मच गई। मौके पर पहुंची चकिया कोतवाली की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल में रखवा दिया है।

CRPF की अल्फा 08 उड़ीसा बटालियन की कंपनी चकिया कोतवाली के शिकारगंज स्थित SRBS स्कूल में रुकी है। कंपनी पर विधानसभा चुनाव कराने का जिम्मा है। इसी कंपनी के साथ CRPF में तैनात केरल प्रान्त के कुन्नूर जिले के 38 साल के विपिन दास भी आए थे। भोजन करने के बाद सभी जवान बैरक में सो रहे थे। इसी बीच अचानक गोली चलने की आवाज सुनकर लोग सन्न रह गए।

जब अन्य जवान, विपिन दास के पास पहुंचे तो उनके सिर से खून निकल रहा था और उनकी इंसास राइफल और एक खाली बुलेट बगल में गिरी हुई थी। इसके बाद अफसरों ने स्थानीय पुलिस को सूचित किया है। हालांकि इस मामले CRPF के अधिकारी इस कुछ बोलने से बच रहे हैं। जवान के द्वारा खुद को गोली मारकर खुकुशी करने से सभी हैरान है। वहीं, पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

629 भारतीयों को पोलैंड-रोमानिया से लेकर वापस लौटे तीन C-17 ग्लोब मास्टर विमान, लेकर गए थे राहत सामग्री

केरल के राजस्व विभाग का होगा लोकतांत्रिकीकरण

भारत हर नागरिक को वापस लाने के लिए दिन-रात काम कर रहा है: पीएम मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -