+

सस्पेंडेड सीईओ के घर से मिला करोड़ों के जमीन के कागजात और भी बहुत कुछ....

सस्पेंडेड सीईओ के घर से मिला करोड़ों के जमीन के कागजात और भी बहुत कुछ....

ग्वालियर: जनपद पंचायत के सस्पेंडेड सीईओ के पास से करोड़ो रुपए बरामद हुए है। जनपद पंचायत करेरा के सीईओ शिवकुमार श्रीवास्तव के घर बुधवार को लोकायुक्त पुलिस ने छापा मारा, तो उन्हें करोड़ों की संपत्ति के कागजात मिले। महाराजपुरा बीएसएफ कॉलोनी स्थित मकान पर हुई छापेमारी में करोड़ों की संपति के साथ-साथ नकदी व जेवरात भी मिले।

सीईओ के खिलाफ आय से अधिक संपति की शिकायत मिली थी। छापे के वक्त शिवकुमार अपने घर पर मौजूद नहीं थे। उनके घर पर मौजूद पत्नी व बच्चों ने बताया कि वे दतिया गए हुए है। जानकारी के मुताबिक करेरा जनपद में हुए शौचायल घोटाले में सीईओ शिवकुमार को दिनारा पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

जिसके बाद इन्हें सस्पेंड कर दिया गया था।लोकायुक्त पुलिस को इनके घर से अचल संपत्ति के कागजात मिले है। इसके साथ 3 लाख 22 हजार रुपए नकद, 60 बीघा जमीन के कागज, 15 पासबुक, ओरिएंटल बैंक में दो लॉकर व एक कार मिली।

जानकारी के मुताबिक करेरा जनपद में हुए शौचायल घोटाले में सीईओ शिवकुमार श्रीवास्तव को दिनारा पुलिस ने गिरफ्तार किया था। जिसके बाद इन्हें सस्पेंड कर दिया गया था। लोकायुक्त पुलिस को इनके घर से अचल संपत्ति के कागजात मिले है।