क्रिस्टियानो रोनाल्डो इस गर्मी में स्पोर्टिंग सीपी में नहीं करेंगे वापसी
क्रिस्टियानो रोनाल्डो इस गर्मी में स्पोर्टिंग सीपी में नहीं करेंगे वापसी
Share:

क्रिस्टियानो रोनाल्डो इस गर्मी में स्पोर्टिंग सीपी में वापसी नहीं कर रहे हैं। बता दें कि यह जानकारी देते हुए उनके एजेंट जॉर्ज मेंडेस ने कहा कि जुवेंटस फॉरवर्ड की मां डोलोरेस एवेइरो ने जोर देकर कहा कि वह उसे पुर्तगाली क्लब में वापस लाने की कोशिश करेंगी। यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि जुवेंटस में रोनाल्डो का भविष्य अस्पष्ट है क्योंकि उनके अनुबंध पर केवल एक वर्ष शेष है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि उन्हें इस गर्मी में स्पोर्टिंग क्लब में जाने से जोड़ा गया है, जहां से उन्होंने अपने सीनियर करियर की शुरुआत की थी। 36 साल की उम्र में भी, रोनाल्डो को साइन करने के लिए अभी भी बहुत सारे क्लब होंगे, जिसमें पूर्व क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड और रियल मैड्रिड में वापसी अक्सर लूटी जाती थी। 

हालांकि यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि स्पोर्टिंग द्वारा 2002 के बाद पहली बार मंगलवार को पुर्तगाली खिताब जीतने के बाद, रोनाल्डो की मां एवेइरो ने कहा: "मैं उसे वापस लाने के लिए उससे बात करूंगी। अगले साल वह अल्वेलेड में खेलेंगे।" "क्रिस्टियानो को स्पोर्टिंग के चैंपियनशिप जीतने पर बहुत गर्व है, जैसा कि उन्होंने सार्वजनिक रूप से प्रदर्शित किया है।

प्रेम संबंधों से नाराज़ पिता ने बेटी और उसके प्रेमी को कुल्हाड़ी से काटा, हुआ फरार

माधुरी दीक्षित के दीवाने है जैकी श्रॉफ, एक्ट्रेस की तारीफ में कह डाली ये बात

कोरोना संकट पर पीएम मोदी ने ली उच्च स्तरीय बैठक, जारी किए दिशानिर्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -