माधुरी दीक्षित के दीवाने है जैकी श्रॉफ, एक्ट्रेस की तारीफ में कह डाली ये बात
माधुरी दीक्षित के दीवाने है जैकी श्रॉफ, एक्ट्रेस की तारीफ में कह डाली ये बात
Share:

बॉलीवुड के जाने माने मशहूर अभिनेता जैकी श्रॉफ तथा अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने साथ मिलकर इंडस्ट्री में बेहतरीन काम किया है। इन्होंने '100 डेज', 'खलनायक', 'राम लखन', 'लज्जा', 'टोटल धमाल' तथा 'देवदास' जैसी मूवीज साथ की हैं। इस के चलते दोनों की बहुत जमी है। आज माधुरी दीक्षित अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस अवसर पर जैकी श्रॉफ ने माधुरी संग अपने पुराने दिनों को याद किया है। एक इंटरव्यू में उन्होंने माधुरी संग काम करने के अनुभव को साझा किया है। 

जैकी श्रॉफ ने माधुरी संग काम करने का अनुभव साझा करते हुए कहा कि माधुरी के साथ काम करते हुए पता ही नहीं चलता है कि दिन कहां निकला है। आज भी, मैं जब भी माधुरी से मिलता हूं तो उतने ही अदब से हम लोगों की भेंट होती है, जितनी पहली बार हुई थी। जैकी श्रॉफ एवं माधुरी दीक्षित ने किया तो कई मूवीज में साथ काम है, मगर फिल्म 'देवदास' का अभिनेता ने एक किस्सा शेयर किया है। जैकी ने कहा कि जब हम लोग 'काहे छेड़े मोहे' सांग की शूटिंग कर रहे थे तो उन्हें कई बार निरंतर घूमना था। उन्होंने एक साथ इस एक्ट को किया जो सिर्फ अभ्यास तथा डिसीप्लिन से ही कोई कर सकता है। उस के चलते माधुरी का घाघरा बहुत भारी था, उसके वजन से वह डगमगा भी सकती थीं, मगर ऐसा नहीं हुआ। 

जैकी श्रॉफ ने अभिनेत्री को लेकर प्रशंसा करते हुए कहा कि माधुरी के भीतर एक चीज बेस्ट है, वह है उनकी सादगी। सेट्स पर वह बहुत नॉर्मल रहती हैं। प्रोड्यूसर से लेकर स्पॉट ब्वॉय तक से वह बड़ी ही अदब से बात करती हैं। हर किसी को अच्छा महसूस कराती हैं। तथा जब बात आती है उनकी ऑनस्क्रीन परफॉर्मेंस की तो वह उसमें जबरदस्त दिखाई देती हैं। 

करोड़ों कमाने वाली सलमान की फिल्म नहीं बना पाई बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड, एक दिन में कमाएं इतने रूपए

सलमान खान की मूवी के गाने पर जमकर नाचे डॉक्टर्स

कोरोना महामारी के बीच सलमान खान की फिल्म 'राधे' ने रचा इतिहास, मिली ये बड़ी उपलब्धि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -