प्रेम संबंधों से नाराज़ पिता ने बेटी और उसके प्रेमी को कुल्हाड़ी से काटा, हुआ फरार
प्रेम संबंधों से नाराज़ पिता ने बेटी और उसके प्रेमी को कुल्हाड़ी से काटा, हुआ फरार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कानपुर में शन‍िवार को एक पिता ने अपनी पुत्री के प्रेम संबंधों से खफा होकर बेटी और प्रेमी दोनों की सरेआम हत्या कर दी. लड़की के प‍िता ने दोनों को कुल्हाड़ी से काटकर मार डाला और मौके से फरार हो गया. हत्या की सूचना पर सरकारी प्रशासन घटनास्थल पर पहुंच कर हत्यारों की तलाश कर रहा है. सबसे दर्दनाक पहलू ये है प्रेमी लड़के का पिता अपनी आंखों के सामने विवश होकर बेटे और उसकी प्रेमिका की हत्या होते देखता रहा लेकिन उनको बचा नहीं सका.

मामला कानपुर के घाटमपुर इलाके का है, जहां विरहानपुर गांव की निवासी एक लड़की मोहल्ले के एक लड़के से प्यार करती थी. उनके इस प्रेम के संबंध में पूरे गांव को पता था. लड़की के पिता शिवहरे को इसकी भनक लगी तो उसने सपना को रोकने का प्रयास किया, किन्तु दोनों प्रेमियों को इससे कोई फर्क नहीं पड़ा. गुरुवार सुबह लड़की घर में अकेले थी तभी लड़का उससे मिलने के लिए पहुंच गया, किन्तु इसकी सूचना किसी प्रकार सपना के घरवालों को हो गई. लड़की का पिता अपने भाइयों के साथ घर में घुस आया, फिर उसने दोनों को मारना शुरू कर दिया. 

लड़के की चीख सुनकर उसका पिता दौड़कर वहां पहुंचा, किन्तु लड़की के घरवालों ने भीतर से दरवाजा बन्द कर रखा था. आखिर लड़के के पिता के सामने ही प्रेमी युगल को लड़की के घरवालों ने मौत के घाट उतार दिया. दोनों की हत्या करने के बाद हत्यारा पिता शिवहरे अपने भाइयों के साथ घटनास्थल से फरार हो गया. एक साथ दो हत्याओं की सूचना पर पुलिस के बड़े अधिकारी मौके पर पहुंचे. पुलिस अधिकारियों का कहना है दोनों प्रेमियों का क़त्ल हुआ है. आरोपियों की तलाश की जा रही है. 

शर्मनाक: 25 लड़कों ने मिलकर किया 23 वर्षीय लड़की का दुष्कर्म

दरिंदगी की हदें पार, बाप ही करता रहा मासूम बेटी का शिकार

अंडरवर्ल्ड डॉन सुरेश पुजारी ने व्यापारी से मांगी 1 करोड़ की फिरौती

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -