IPL 2020 हुआ स्थगित, CSK के ट्रेनिंग कैंप से वापस घर रवाना हुए एमएस धोनी
IPL 2020 हुआ स्थगित, CSK के ट्रेनिंग कैंप से वापस घर रवाना हुए एमएस धोनी
Share:

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के प्रशिक्षण शिविर से रवाना हो गए, क्योंकि कोविड-19 महामारी के चलते IPL के 13वें चरण को 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। वह इस महीने के शुरू में चेन्नई सुपर किंग्स के ट्रेनिंग कैंप के लिए चेन्नई पहुंचे थे और काफी संख्या में मौजूद खेल प्रेमियों की मौजूदगी में बस से रवाना हुए।

चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक विडियो सजता करते हुए लिखा कि,  ‘यह आपका घर बन गया है सर।’ विडियो में उनके काफी प्रशंसक नज़र आ रहे हैं जो धोनी की एक झलक पाने के लिए के लिए बेताब थे। धोनी ने भी उन्हें ऑटोग्राफ दिए और फैंस के साथ बातचीत भी की। धोनी का नया लुक भी इसमें नज़र आ रहा है जिसमें वह फ्रेंच कट दाढ़ी में नज़र आ रहे हैं।

आपको बता दें की भारतीय क्रिकेट कण्ट्रोल बोर्ड (BCCI) ने शुक्रवार को IPL 2020 को 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया। 38 साल के धोनी ने गत वर्ष इंग्लैंड में 50 ओवर के वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में भारत को न्यूजीलैंड से मिली शिकस्त के बाद से किसी भी फॉर्मेट का मैच नहीं खेला है। अपने भविष्य को लेकर धोनी ने कुछ भी स्पष्ट नहीं किया है।

न्यूज़ीलैंड के स्टार क्रिकेटर को छोड़कर मायके चली गई पत्नी, छोड़ गई ये 'मैसेज'

कप्तान फिंच ने किया बड़ा खुलासा, कहा- इन दो भारतीय गेंदबाजों ने उड़ा दी थी रातों की नींद

नए लुक में नज़र आए MS धोनी, सामने आई वीडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -