चैंपियंस लीग : युवेंटस ने दी एटलेटिको मैड्रिड को 3-0 से करारी शिकस्त

लंदन : स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो की आठवीं हैट्रिक की बदौलत इटली के फुटबॉल क्लब युवेंटस ने चैंपियंस लीग के प्रीक्वार्टर फाइनल के दूसरे चरण के मुकाबले में मंगलवार को तुरिन (इटली) में एटलेटिको मैड्रिड को 3-0 से शिकस्त देकर क्वार्टर फाइनल में जगह पक्की की. रोनाल्डो के लिए चैंपियंस लीग में यह आठवी हैट्रिक है जिससे उन्होंने बार्सिलोना के अपने प्रतिद्वंद्वी लियोनल मेसी के रिकॉर्ड की बराबरी की. 

IPL 2019 : हर बल्लेबाज को धूल चटाते है ये गेंदबाज, नहीं है किसी के पास कोई तोड़

ऐसा रहा पूरा मुकाबला  

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार युवेंटस ने इस जीत के साथ ही पहले चरण के मुकाबले में स्पेन के क्बल से मिली 0-2 की हार का बदला भी ले लिया. टीम ने कुल 3-2 के अंतर से जीत दर्ज की. रीयल मैड्रिड के इस पूर्व खिलाड़ी ने मैच के 27वें मिनट में गोल कर युवेंटस का खाता खोला. उन्होंने दूसरे हाफ के शुरुआत (49वें मिनट) में ही टीम की बढ़त को दोगुना कर दिया. मैच खत्म होने से कुछ समय पहले रोनाल्डो ने पेनल्टी को गोल में बदल कर एटलेटिको मैड्रिड की उम्मीदों पर पानी फेर दिया.

मुंबई इंडियंस के प्री सीजन कैंप में शामिल हुए हार्दिक पांड्या

जमकर हुए मैदान में इशारे 

जानकारी के मुताबिक इस जीत के बाद रोनाल्डो ने एटलेटिको मैड्रिड ने कोच डिएगो सिमोन की तरफ उनके द्वारा पहले दौर के मैच में किए गए अश्लील इशारे की नकल की. सिमोन ने पहले दौर के मैच को 2-0 से जीतने के बाद ऐसा ही इशारा किया था, जिसके बाद यूएफा ने उन पर 20,000 यूरो का जुर्माना लगाया था. अब ये देखना होगा की रोनाल्डो पर जुर्माना होता है यह नहीं.

IPL 2019 : टूर्नामेंट में इन 3 भारतीयों से ख़ौफ़ खाते हैं सभी गेंदबाज, जमकर उड़ती है धज्जियां

SL vs SA : पिता की बीमारी के चलते दो मैचों से बाहर हुए हाशिम अमला

फिरोजशाह कोटला में अब तक ऐसा रहा है, भारतीय टीम का प्रदर्शन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -