SL vs SA : पिता की बीमारी के चलते दो मैचों से बाहर हुए हाशिम अमला

डरबन : स्टार बल्लेबाज हाशिम अमला अपने पिता की बीमारी के चलते श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के अंतिम दो मैचों से हट गए हैं। उनकी जगह रीजा हेड्रिक्स को दक्षिण अफ्रीकी टीम में शामिल किया है। हेड्रिक्स के पास विश्व कप से पहले खुद को साबित करने का यह आखिरी मौका है। वही उधर श्रीलंका को अंतिम दो मैचों में कुसल पेररा की सेवाएं नहीं मिल पाएंगी जो हैमस्ट्रिंग की चोट के चलते बाहर हो गए हैं। 

फिरोजशाह कोटला में अब तक ऐसा रहा है, भारतीय टीम का प्रदर्शन

फिलहाल ऐसी है सीरीज की स्तिथि  

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार दक्षिण अफ्रीकी टीम के मैनेजर मोहम्मद मौसाजी ने कहा कि 35 वर्षीय हमला ने छुट्टी मांगी थी, क्योंकि उनके पिता गंभीर रूप से बीमार हैं। अमला को सीरीज के पहले तीन मैचों के लिए टीम में नहीं चुना गया था। पांच मैचों की सीरीज में दक्षिण अफ्रीकी टीम 3-0 से आगे है। हेड्रिक्स ने पहले तीन मैचों में 1, 29 और 4 रन बनाए थे। इसके चलते उन्हें अंतिम दो मैचों से बाहर कर दिया गया था। अब उन्हें एक बार फिर मौका दिया गया है। 

सैयद मुश्ताक अली टी-20 : विदर्भ को हराकर फाइनल में पहुंची कर्नाटक

परेरा भी है बाहर 

जानकारी के अनुसार उधर, श्रीलंका को अंतिम दो मैचों में कुसल पेररा की सेवाएं नहीं मिल पाएंगी जो हैमस्ट्रिंग की चोट के चलते बाहर हो गए हैं। चौथा मैच बुधवार को पोर्ट एलिजाबेथ और पांचवां शनिवार को केपटाउटन में खेला जाएगा। बता दें इस बार सीरीज में क्विंटन डी कोक भी शानदार प्रदर्शन कर रहे है और वही उनके प्रदर्शन की बदौलत ही टीम भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है.

IND vs AUS : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच फ़ाइनल मुकाबला आज

एक बार फिर रियाल मैड्रिड के कोच बने जिनेडिन जिडान

धोनी और पंत के बीच तुलना ठीक नहीं : भरत अरुण

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -