रोनाल्डो ने पूरा किया अपना सीजन का 25वां गोल
रोनाल्डो ने पूरा किया अपना  सीजन का 25वां गोल
Share:

क्रिस्टियानो रोनाल्डो के फ्री किक पर दागे गोल की मदद से जुवेंट्स ने सिरी ए फुटबॉल टूर्नामेंट में टोरिनो को 4-1 से हराया. इस मैच के दौरान जियानल्युगी बुफोन ने सिरी ए में सर्वाधिक मैचों में उतरने का रिकॉर्ड भी बनाया. रोनाल्डो ने जुवेंट्स की ओर से तीसरा गोल दागा, जिससे मौजूदा लीग में उनके लीग गोलों की संख्या 25 हो गई.

वह लाजियो के काइरो इमोबाइल से चार गोल पीछे हैं जो शीर्ष पर चल रहे हैं. रोनाल्डो का जुवेंट्स की ओर से लगभग दो सत्र में फ्री किक पर यह पहला गोल है. उन्होंने अपने 43वें प्रयास में गोल दागा. यह रोनाल्डो का फ्री किक पर 46वां क्लब गोल है. रोनाल्डो के अलावा जुवेंट्स की ओर से पाउलो डाइबाला और युआन कुआड्रेडो ने पहले हाफ में गोल दागे जबकि टोरिनो की ओर से एंड्रिया बेलोटी ने गोल किया. टोरिनो के डिफेंडर कोफी जिदजी ने दूसरे हाफ में आत्मघाती गोल भी दागा. जुवेंट्स ने इस जीत से अपने रिकॉर्ड में सुधार करने वाले लगातार 10वें खिताब की ओर मजबूत कदम बढ़ाए.

टीम ने दूसरे स्थान पर चल रहे लाजियो पर सात अंक की बढ़त बना ली है, जिसे एसी मिलान के खिलाफ 0-3 से हार का सामना करना पड़ा. जुवेंट्स के बुफोन का इटली की शीर्ष लीग में यह 648वां मैच था जिससे 42 साल के इस गोलकीपर ने एसी मिलान के पूर्व दिग्गज पाउलो मालदीनी को पीछे छोड़ दिया. मालदीनी ने 2009 में रिकॉर्ड बनाया था.

राशिद लतीफ का बड़ा बयान, कहा- 'मोहम्मद अजहरुद्दीन की वजह से युनिस ने...'

जब अचानक पाक से आए हिन्दू शरणार्थियों से मिलने जा पहुंचे शिखर धवन, चौंक गए लोग

पुडुचेरी क्रिकेट टीम का ये कोच रह चुका है टीम इंडिया का गेंदबाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -