जब अचानक पाक से आए हिन्दू शरणार्थियों से मिलने जा पहुंचे शिखर धवन, चौंक गए लोग
जब अचानक पाक से आए हिन्दू शरणार्थियों से मिलने जा पहुंचे शिखर धवन, चौंक गए लोग
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के मजलिस पार्क मेट्रो स्टेशन के समीप स्थित एक कॉलोनी में पाकिस्तान से आए कई हिंदू शरणार्थी रहते हैं, जिनकी देखरेख दिल्ली की एक संस्था करती है। धवन पूरे देश में फैले कोरोना वायरस के कहर के बीच खुशियां बांटने का काम कर रहे हैं।  शिखर धवन ने दिल्ली में रह रहे पाकिस्तान के हिंदू शरणार्थियों की भी सहायता की है।

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज़ शिखर धवन ने दिल्ली के मजलिस पार्क के पास स्थित इस शिविर में लोगों को क्रिकेट किट, टॉयलेट और बिस्तर उपलब्ध कराए। इस कॉलोनी में पाकिस्तान से आए कई हिंदू शरणार्थी रहते हैं, जिनकी देखरेख का जिम्मा दिल्ली की एक संस्था का है। शिखर धवन ने हिंदू रिफ्यूजी कॉलोनी पहुंचकर कई लोगों से मिले। खास बात तो यह थी कि कॉलोनी में किसी को नहीं मालूम था कि धवन वहां पहुंचने वाले हैं।

धवन ने कहा है कि, 'यह एक बेहतरीन अनुभव रहा। मैं अभी ऐसी स्थिति में हूं जहां लोगों के लिए योगदान कर सकता हूं। इससे मुझे बहुत खुशी और शांति मिलती है। वे लोग बहुत खुश थे कि मैं उनसे मिलने आया। उनकी प्रसन्नता को महसूस किया जा सकता था। धवन ने कहा कि वह मेरे खेल और मैदान पर मेरे सेलिब्रेशन का आनंद लेते हैं।' धवन ने दिल्ली के मजलिस पार्क के पास इस कैंप में क्रिकेट किट, टॉयलेट और बिस्तर लोगों को उपलब्ध कराया।

हार्दिक ने दिया विराट को नया चैलेंज तो कप्तान ने दिया ये रिएक्शन

जब पीवी सिंधु से शादी करने की जिद कर बैठा 70 वर्षीय बुजुर्ग, दी थी अगवा करने की धमकी

चीनी शटलर लिन डैन ने अंतरराष्ट्रीय करियर को कहा अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -