बिहार में अपराधी बेख़ौफ़ ! पटना में हाई अलर्ट के बावजूद दो लोगों की हत्या, मची सनसनी
बिहार में अपराधी बेख़ौफ़ ! पटना में हाई अलर्ट के बावजूद दो लोगों की हत्या, मची सनसनी
Share:

पटना: बिहार की राजधानी पटना सिटी में अपराध बढ़ते ही चले जा रहे है. अपराधियों द्वारा आए दिन अपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है, बावजूद इसके पुलिस इन घटनाओं को रोक पाने में पूरी तरह नाकाम साबित होने लगी है. ताजा केस बाईपास थाना इलाके के मर्चा मर्ची रोड के जोल बीघा गांव के पास का बताया जा रहा है, जहां अज्ञात अपराधियों ने बुलेट सवार 2 प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर क़त्ल कर दिया. ग्रामीणों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दिए जाने के उपरांत पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेजा है.

मरने वालों की पहचान मेहंदीगंज थाना इलाके के मेहंदी गंज निवासी संजीव कुमार और उसके सहयोगी राजेश कुमार के रूप में की जा चुकी है. बताया जाता है कि संजीव कुमार और राजेश कुमार किसी बबलू नामक व्यक्ति से मुलाकात कर वापस अपने घर वापस लौट रही थी. इसी बीच मर्चा मर्ची रोड के जोल बीघा गांव के समीप पहले से घात लगाए अपराधियों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. इस दौरान अपराधियों ने संजीव को चार गोलियां दाग दी, वहीं राजेश को भी दो गोलियां मारी जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई.

कत्ल की वजह अब तक का स्पष्ट नहीं हुई है. आशंका व्यक्त जा रही है कि प्रॉपर्टी के विवाद को लेकर ही अज्ञात अपराधियों द्वारा संजीव कुमार और राजेश कुमार की गोली मारकर हत्या की गई है. घटना के संबंध में पूछे जाने पर मृतक संजीव कुमार की बहन अंजली देवी और पत्नी नीलू देवी ने क़त्ल की वजहों को बताने में असमर्थता जताते हुए पुलिस द्वारा कत्ल की जानकारी मिलने की बात कही है. पटना सिटी एडिशनल एसपी अमित रंजन ने प्रॉपर्टी के विवाद में कत्ल का अनुमान जताते हुए जल्द ही पूरे मामले का उद्भेदन कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है.

माँ के साथ स्कूल जा रही बच्ची को ट्रक ने रौंदा, मौके पर मौत

आजमगढ़ में मिली महिला की सिर कटी लाश, हफ्ते भर पहले भी हुई थी ऐसी ही घटना

कर्नाटक: संपत्ति विवाद में एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -