माँ के साथ स्कूल जा रही बच्ची को ट्रक ने रौंदा, मौके पर मौत
माँ के साथ स्कूल जा रही बच्ची को ट्रक ने रौंदा, मौके पर मौत
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक दर्दनाक हादसा हो गया है। शहर के बीकेटी इलाके में मां के साथ पैदल स्कूल जा रही कक्षा पांच की छात्रा आदित्री (11) को पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल डाला। जिससे  मौके पर ही बच्ची ने दम तोड़ दिया। वहीं घटना को अंजाम देकर भाग रहे ट्रक ड्राइवर को राहगीरों ने दौड़कर पकड़ कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया। 

रिपोर्ट के अनुसार, हरदोई के कादीपुर कछौना की रहने वाली नामिता सिंह बच्चो को पढ़ाने के लिए बीकेटी स्थित नई बस्ती इलाके में किराए का घर लेकर रह रही थी। आज यानी शनिवार को वो अपनी बेटी आदित्री और शौर्य (7) एसआर ग्लोबल स्कूल छोड़ने पैदल जा रही थी। वह स्कूल से कुछ दूरी पर ही थी, कि तभी बेटी अनियंत्रित होकर फिसल गई, इसी बीच ट्रक का पिछला पहिया रौंदता हुआ निकल गया। बच्ची के पिता गांव में ही रहते हैं।

इस हादसे की सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और बच्ची के शव का पंचनामा बनाकर उसे अपने कब्जे में लिया। जिसके बाद पुलिस ने शव के पोस्टमार्टम के लिए उसे अस्पताल पहुंचा दिया है और आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। फ़िलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में लगी हुई है। 

आजमगढ़ में मिली महिला की सिर कटी लाश, हफ्ते भर पहले भी हुई थी ऐसी ही घटना

कर्नाटक: संपत्ति विवाद में एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या

शख्स ने मारी अपने भतीजे के प्राइवेट पार्ट पर गोली, चौंकाने वाली है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -