महिला को बिच सड़क रोक की रुपयों की मांग, आरोपी पुलिस की गिरफ्त में
महिला को बिच सड़क रोक की रुपयों की मांग, आरोपी पुलिस की गिरफ्त में
Share:

जबलपुर/ब्यूरो। गोरखपुर इलाके के निगरानीशुदा बदमाश ने नौ लाख रुपये की मांग एक महिला से की है। पैसे नहीं देने पर महिला की बेटी का अपहरण करने की धमकी दी। पीड़िता ने सोमवार को गोरखपुर थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने बताया कि गोरखपुर गुरुद्वारे के पीछे रहने वाले लकी अली उर्फ जिशान अली ने एक महिला को धमकाया। उससे नौ लाख रुपयों की मांग की। 

गोरखपुर निवासी जिशान अली उर्फ लकी आदतन अपराधी है। उसने संजीवनी नगर निवासी प्रभा रजक से नौ लाख रुपये की मांग की थी। पैसे नहीं मिलने पर लकी ने प्रभा को धमकाया कि वह उसकी बेटी का अपहरण कर लेगा। प्रभा ने उसकी धमकी को नजरअंदाज कर दिया, जिससे लकी आक्रोशित हो गया।

प्रभा सोमवार को बेटी के साथ कहीं जा रही थी। मदन महल चौक के पास लकी और उसके साथी पीपल मोहल्ला निवासी नितिन राजपूत ने प्रभा को रोका और उससे रुपयों की मांग करते हुए धमकाया। महिला तत्काल गोरखपुर थाने पहुंची और मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई। मामला दर्ज होते ही पुलिस टीम ने देर रात लकी और उसके साथी नितिन को गिरफ्तार कर लिया। दोनों आरोपियों को मंगलवार को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया।

11 नवंबर को बेंगलुरु एयरपोर्ट के टर्मिनल 2 का उद्घाटन करेंगे PM मोदी, जानिए खासियत

'नमक हराम मत हो जाना, एक साल ही बचा है', जानिए ऐसा क्यों बोले मंत्री मुरारी लाल मीना29 की उम्र में Miley Cyrus ने लगाया बोल्डनेस का तड़का, दिखा दिए अपने अंग...

पति से अलग होते ही और भी ज्यादा बोल्ड हो गई है एम्बर हर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -