जिसे प्रेमिका समझकर आँखों में पट्टी बांधकर संबंध बना रहा था प्रेमी, वो निकला....
जिसे प्रेमिका समझकर आँखों में पट्टी बांधकर संबंध बना रहा था प्रेमी, वो निकला....
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला फिर से सामने आया है. इस मामले में एक गे युवक ने खुद को महिला बनाकर चार लोगों को सेक्स के लिए अपने जाल में फंसाया है. जी हाँ, हाल ही में इस मामले का खुलासा कोर्ट की सुनवाई में हुआ है. बताया जा रहा है कि आरोपी ने सेक्स के लिए टिंडर पर एक महिला के नाम और तस्वीर के साथ अकाउंट बनाया और उसके बाद गे की चाल का शिकार हो चुके एक पीड़ित ने इस मामले में बताया कि आरोपी ने उससे कहा था कि 'वह उनसे पार्क या फ्लैट में सेक्स के लिए मिलेगा और वह आंखों पर पट्टी बांधकर आएंगे और उसके साथ सेक्स करेंगे.

वहीं इस मामले में एक पीड़ित को इस बात एहसास सेक्स के दौरान हुआ तो उसने अपनी आंखों से पट्टी हटाई तब देखा कि एक पुरुष उसके साथ संबंध बना रहा है. वहीं पीड़ित ने बताया कि 'उसने देखा कि वह एक आदमी के साथ सेक्स कर रहा है जो बहुत गंदा दिख रहा है. इसके बाद पीड़ित ने उसे थप्पड़ मारा और पुलिस को फोन कर इस बात की जानकारी दी. वहीं इस मामले में एक अन्य पीड़ित ने बताया कि आरोपी ने उससे महिला की आवाज में बात की थी और उसे भी ऐसे ही बुलाया था.

एक अन्य पीड़िता ने बताया कि उसने उसके साथ ओरल सेक्स किया. वहीं जानकारी के अनुसार उस व्यक्ति ने दो लड़को के साथ ओरल सेक्स किया और दो के साथ एनल सेक्स किया था. आप सभी को यह भी बता दें कि यह मामला लंदन का है और जिस पीड़ित ने पुलिस को बुलाया था उसने किंग्सटन क्राउन कोर्ट को बताया कि वह एन्ना नाम की महिला से एक डेटिंग एप के जरिए मिला और महिला ने उसके साथ सेक्स की बात कही थी जिसके बाद वह राजी हुआ था.

पति पर दर्ज कराया रेप का केस और फिर कर लिया यह काम...

प्रेमी के साथ रातें बिताती थी पत्नी, पति को पता चल गई यह बात और फिर...

सुनसान जगह का पता बताकर देते थे खाने का आॅर्डर, फिर डिलिवरी ब्वॉय के साथ करते थे कुछ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -