16 वर्षीय साली को जीजा ने बुलाया घर और बंद कर लिया दरवाजा

Jul 27 2019 03:40 PM
16 वर्षीय साली को जीजा ने बुलाया घर और बंद कर लिया दरवाजा

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बन गए हैं. ऐसे में जो मामला सामने आया है वह पालघर जिले के वानगांव पुलिस स्टेशन अंतर्गत आने वाले गांधीधाम क्षेत्र का है. इस मामले में 16 वर्षीय स्कूली छात्रा से दुष्कर्म के आरोप में पुलिस ने पीड़िता के जीजा को गिरफ्तार किया है. इस मामले में यह आरोप है कि आरोपित जीजा ने बहाना करके पीड़िता को घर में बुलाया और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित जीजा के विरुद्ध मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.

इस मामले में बीते शुक्रवार को जनसंपर्क अधिकारी हेमंत काटकर ने बताया कि पुष्पा (काल्पनिक नाम ) अपने परिवार के साथ गांधीधाम क्षेत्र में रहती है,और 8वीं की छात्रा है और कुछ दूरी पर उसकी मुँह बोली बहन का घर है. वहीं पुष्पा अक्सर अपनी बहन के घर आया-जाया करती है और अब यह आरोप है कि उसके जीजा अनिकेत वांगड ने उसको यह कहकर बुलाया की घर पर तेरी बहन अकेली है, इसलिए तु घर आ जा.

इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ पुष्पा घर पर गयी, लेकिन घर में उसकी बहन नहीं थी और पूछने पर जीजा अनिकेत वांगड ने घर का दरवाजा अंदर से बंद कर दिया और जबरन संबंध बनाया. वहीं उसके बाद पुष्पा को धमकी दी कि घटना के बारे में किसी को भी बताया तो जान से हाथ धोना पड़ेगा. इस मामले में पीड़िता ने घटना की जानकारी अपनी माँ को दी जिसके बाद छात्रा ने परिजनों के साथ वानगांव पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाया है. अब इस मामले में आरोपी ने जीजा को गिरफ्त में ले लिया है.

शिफ्ट को लेकर दो बिजली कर्मचारियों में हुआ विवाद, एक ने दूसरे को गोलियों ने भूना

PUBG खेलने के लिए घर से भागे पांच बच्चे, दिल्ली पुलिस ने पकड़ा

लोन देने के नाम पर लोगों से ठगी करने वाली कंपनी बेनकाब