औरंगाबाद में बदमाशों ने दिन दहाड़े युवक पर बरसा दी तलवारें

Mar 17 2019 05:42 PM
औरंगाबाद में बदमाशों ने दिन दहाड़े युवक पर बरसा दी तलवारें

औरंगाबाद : शहर में एक शख्स पर दिन दहाड़े बीच बाजार तलवार से हमला हुआ। घटना का सीसीटीवी फुटेज होने के बावजूद भी आरोपी दो दिन बाद भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। औरंगाबाद के सिटी चौक पुलिस थाने में दो अज्ञात लोगों के खिलाफ धारा 324 और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

सुहागरात के समय लड़की ने पहली बार सुना अपने पति का नाम और फिर...

ऐसे किया जानलेवा हमला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले की जांच कर रहे इंस्पेक्टर ने बताया कि वारदात गुरुवार दोपहर की जिले के शाहबाजार इलाके की है। यहां कंस्ट्रक्शन का काम करने वाले हैदर अली पर दो अज्ञात हमलावरों ने तलवार से हमला किया। दोनों हमलावरों ने अपने चेहरे पर नकाब डाला हुआ था। हमला तब हुआ जब हैदर अपने बेटे के ट्यूशन क्लास के बाहर अपनी बाइक पर बैठे सड़क किनारे खड़े थे।

पत्नी कहती थी दर्द हो रहा है, फिर भी पति बनाता रहता था अप्राकृतिक यौन सम्बन्ध और फिर....

बेटी के ससुराल वालों पर शक 

जानकारी के मुताबिक इस हमले में हैदर के पीठ पर गंभीर चोट आई लेकिन इलाजे के बाद उनकी जिंदगी बच गई। हैदर ने पुलिस को बताया कि हमले से पहले उन्हें एक फोन आया और उनकी लोकेशन की जानकारी ली गई। फोन रखने के तुरंत बाद दो लोगों ने उस पर तलवार से हमला कर दिया। अली की चार बेटियां हैं और बड़ी बेटी की शादी 2013 में हुई थी, लेकिन शादी के बाद से ही उसके सुसराल वाले परेशान कर रहे थे। हैदर अली की बेटी ने अपने ससुराल वालों के खिलाफ 2018 में प्रताड़ना का केस दर्ज करवाया था। 

पाकिस्तान के लिए जासूसी करता था बिजली मिस्त्री, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मानसिक रूप से परेशान होकर, बैंक के बाथरूम में गार्ड ने खुद को मारी गोली

औरंगाबाद : गाड़ी में भारी मात्रा में विस्फोटक ले जा रहे थे युवक, पुलिस ने पकड़ा तो भाग खड़े हुए