कार में बैठी लड़की पास जबरदस्ती आ गए लड़के और करने लगे गंदा काम
कार में बैठी लड़की पास जबरदस्ती आ गए लड़के और करने लगे गंदा काम
Share:

आजकल पराध के बढ़ते मामले सभी को हैरान परेशान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह नोएडा का है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ सेक्टर-127 स्थित बख्तावरपुर गांव के पास कार में अकेली बैठी अमेटी यूनिवर्सिटी की छात्रा के अपहरण का मामला सामने आया है. वहीं इस मामले में यह बताया जा रहा है कि नशे में धुत एक बदमाश ने कार समेत छात्रा का अपहरण कर लिया.

वहीं मिली खबरों के मुताबिक़ आरोपी ने छात्रा के साथ दुष्कर्म करने का भी प्रयास किया, लेकिन छात्रा के साथियों ने समय रहते पुलिस को वारदात की सूचना दे दी. वहीं मिली जानकारी के मुताबिक़ इस मामले में जैसे ही पुलिस को सुचना मिली उन्होंने पंचशील बालक इंटर कॉलेज के सर्विस रोड पर बदमाश को घेरकर दबोच लिया और छात्रा को सकुशल बरामद कर लिया. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ पुलिस छात्रा की शिकायत पर मामले की तहकीकात में जुटी है और जल्द ही वह आरोपियों को हिरासत में ले लेगी.

वैसे यह पहला मामला नहीं था इसके पहले भी ऐसा कई बार हो चुका है और ऐसे मामले आजकल लगातार बढ़ते जा रहे हैं जो खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. फिलहाल इस मामले में जांच जारी है.

पटना में दिनदहाड़े बदमाशों ने मारी युवक को गोली, मौत

जमीन विवाद के चलते ग्रामीण की गोली मारकर हत्या

सनकी युवक लगातार करता रहा कुल्हाड़ी से प्रहार, और फिर.....

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -