बेटी को कमरे में बंद कर शादी में गए थे माँ-बाप, लौटे तो...
बेटी को कमरे में बंद कर शादी में गए थे माँ-बाप, लौटे तो...
Share:

हाल ही में पराध का एक मामला मुंबई से सामने आया है. इस मामले को मुंबई के दादर पश्चिम का बताया जा रहा है जहाँ आग लगने से एक 16 साल लड़की की जिंदा जलकर मौत हो गई है. इस मामले में मिली मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार लड़की के माता-पिता ने 16 साल की अपनी बेटी को घर में बंद कर दिया था. जी दरअसल हुआ यूँ कि मां-बाप ने लड़की को घर में बंद इस वजह से किया था ताकि वह पढ़ाई करे और बाहर नहीं जाए. वहीं बेटी को फ्लैट में पैरेंट्स ने लॉक कर दिया था और वह खुद एक शादी समारोह में गए थे लेकिन इसी दौरान आग लगने से बेटी जिंदा जल गई और उसकी मौत हो गई है.

इस मामले में लड़की की पहचान श्रवणी चौहान के रूप में हुई है. बताया गया है कि लड़की के पिता वकोला पुलिस स्टेशन में तैनात हैं और बीते दोपहर के करीब 12.45 बजे पड़ोसियों को धुआं उठता दिखा था. इसके बाद पुलिस अधिकारी के मुताबिक, फायर ब्रिगेड की टीम को आग बुझाने में करीब एक घंटे का वक्त लगा और लड़की का फ्लैट तीसरे फ्लोर पर था.

वहीं बाकी लोग आग लगने पर तीसरे फ्लोर से भाग खड़े हुए थे. इस मामले में फ्लैट का ताला तोड़कर जब लड़की को निकाला गया, तब तक वह जल चुकी थी. वहीं हॉस्पिटल ले जाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद मां-बाप से पूछताछ की जाएगी. इस मामले में बेटी की मौत के बाद माता-पिता सदमे में हैं और दोनों को कुछ समझ नहीं आ रहा है कि क्या किया जाए.

इस हालत में मिली कैब मालिक की लाश, जिसनें देखा वो सहम गया

इस हालत में मिले कई दिनों से गायब प्रेमी-प्रेमिका

भाभी के प्यार में पागल देवर ने भाई को उतारा मौत के घाट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -