यूपी के चंदौली में दिनदहाड़े दो लाख सत्तर हजार रुपये लेकर फरार
यूपी के चंदौली में दिनदहाड़े दो लाख सत्तर हजार रुपये लेकर फरार
Share:

चंदौलीः उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले से एक लूट की घटना सामने आयी है। इस घटना में बदमाशों ने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के शाखा के भीतर से दो लाख सत्तर हजार रुपये से भरा बैग लेकर भाग गए। बैग एक ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक का था। घटना के बाद ग्राहक जब तक कुछ समझ पाता तब तक उचक्के मौके से फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही बैंक पहुंचे सीओ और क्राइम ब्रांच की टीम बैंक की सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर बदमाशों का सुराग लगाने में जुटी हुई है। चंदौली के धराव गांव निवासी असगर नईम ग्राहक सेवा केंद्र का संचालन करता है।

गुरुवार को दिन में वह चहनियां स्थित एसबीआई की शाखा में अपने खाते से रुपये निकालने गया था। असगर ने कहा कि खाते से दो लाख सत्तर हजार रुपये निकालकर उसे एक बैग में रखकर अपने पुत्र राहत को सौंपकर बैंक में ही दूसरे काउंटर पर चला गया था। कुछ ही देर बाद उसका पुत्र भी किसी काम से अपने पिता के पास पहुंच गया, लेकिन उस दौरान वह अपना बैग वहीं बैंक में टेबल से उठाना भूल गया।

कुछ देर बाद जब उसे बैग का ख्याल आया तो वहां जाकर देखा कि बैग वहां से गायब है। इसके बाद पिता-पुत्र के होश उड़ गए। पीड़ित ने इसकी सूचना पुलिस समेत बैंक के अधिकारियों को दी। सूचना मिलते ही सीओ सकलडीहा प्रदीप सिंह चंदेल, बलुआ थाना प्रभारी अतुल नारायण सिंह समेत क्राइम ब्रांच की टीम बैंक में पहुंच गई और सीसीटीवी फुटेज खंगालने लगी। फूटेज के मुताबिक बैंक में दो संदिग्ध व्यक्ति बैग को उठाकर ले जाते नजर आए है। पुलिस ने कहा कि आरोपियों की खोजबीन जारी है।

शमी के बाद इस पूर्व क्रिकेटर पर लगा गंभीर आरोप, दी जान से मारने की धमकी

साढ़े तीन साल की बच्ची संग रेप कर रहा था युवक तभी पहुँच गया बाप और....

3 दिन से लापता थी 12वीं की छात्रा, अब मिली लाश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -