3 दिन से लापता थी 12वीं की छात्रा, अब मिली लाश
3 दिन से लापता थी 12वीं की छात्रा, अब मिली लाश
Share:

आजकल आने वाले अपराध के मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बन चुके हैं. ऐसे में जो मामला सामने आया है वह जबलपुर के कुंडम थाना क्षेत्र का है जहाँ जंगल में एक 12वीं कक्षा की छात्रा का शव मिला है। इस मामले में बताया जा रहा है कि छात्रा 3 दिन पहले घर से स्कूल जाने के लिए निकली थी, लेकिन 3 दिन तक वो घर नहीं लौटी. इस मामले में परिजनों ने स्थानीय थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी, उसी के तीन दिन बाद छात्रा का शव पुलिस ने जंगल से बरामद किया है.

इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक परिजनों का आरोप है कि अगर पुलिस वक्त रहते छात्रा की तलाश में कोई जुट गई होती तो ये वारदात नहीं होती. वहीं बताया जा रहा है कि तीन दिन पहले घर से स्कूल जाने के लिए निकली थी छात्रा, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इस बारे में बात करते हुए पुलिस अधीक्षक अमित सिंह ने कहा कि ''प्रथम दृष्टया युवती की गला दबाकर हत्या किया जाना स्पष्ट हो रहा है, छात्रा के साथ लैंगिक अपराध होने की भी आशंका व्यक्त की जा रही है।'' इस मामले में पुलिस ने छात्रा के बैग से एक मोबाइल भी बरामद किया गया है लेकिन छात्रा के परिजनों का कहना है कि उन्हें इस मोबाइल के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। इस मामले में अब पुलिस युवती के साथ पढ़ने वाली छात्राओं से पूछताछ में लगी हुई है.

खाने के बिल को लेकर हुआ झगड़ा, एक की मौत और दूसरा युवक हुआ घायल

पत्नी को हुई बेटी तो पति ने दे दिया तीन तलाक

कर्ज से परेशान था युवक, कर दी बीवी की हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -